scriptदर्दनाक हादसा: कार की स्पीड पर काबू नहीं रख पाया ड्राइवर, निजी स्कूल के डायरेक्टर और छोटे भाई की मौके पर हुई मौत | Accident in Mahasamud: school director and brother death car Crashed | Patrika News

दर्दनाक हादसा: कार की स्पीड पर काबू नहीं रख पाया ड्राइवर, निजी स्कूल के डायरेक्टर और छोटे भाई की मौके पर हुई मौत

locationमहासमुंदPublished: Dec 16, 2019 10:32:01 am

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

कार अनियंत्रित होकर कोसरंगी मोड़ के पास पेड़ से टकरा गई। इस घटना में राजनांदगांव के दो कारोबारी की मौत हो गई और ड्राइवर जख्मी हो गया।

दर्दनाक हादसा: कार की स्पीड पर काबू नहीं रख पाया ड्राइवर, निजी स्कूल के डायरेक्टर और छोटे भाई की मौके पर हुई मौत

दर्दनाक हादसा: कार की स्पीड पर काबू नहीं रख पाया ड्राइवर, निजी स्कूल के डायरेक्टर और छोटे भाई की मौके पर हुई मौत

महासमुंद. एनएन-353 पर रविवार की सुबह राजनांदगांव से खरियार रोड जा रही कार अनियंत्रित होकर कोसरंगी मोड़ के पास पेड़ से टकरा गई। इस घटना में राजनांदगांव के दो कारोबारी की मौत हो गई और ड्राइवर जख्मी हो गया। बताया जाता है कि कार इतनी स्पीड में थी कि ड्राइवर काबू नहीं कर पाया और दुर्घटना हो गई।

जानकारी के मुताबिक दोनों कारोबारी खरियार रोड जाने के लिए जब कार से राजनांदगांव से निकले, तो रास्ते में एक कारोबारी ने फोन पर अपने परिजनों को यह बताया कि ड्राइवर कार स्पीड से चला रहा है। इसके कुछ घंटे के बाद यह हादसा हो गया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार भंसाली परिवार के लोग पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए 5 वाहनों में खरियार रोड जा रहे थे। इसमें से एक वाहन डब्ल्यूआरडी सीजी 08 एएफ 0650 कोसरंगी मोड़ के पास अनियंत्रित होकर और पेड़ से टकरा गई। ड्राइवर मोड़ के पास तेज रफ्तार कार को संभाल नहीं पाया। वाहन में बैठे सुशील भंसाली, गौतम भंसाली गंभीर हो गए।

वहीं ड्राइवर दिनेश साहू घायल हो गया। जिन्हें निजी वाहन से अस्पताल पहुंचाया गया। डॉक्टरों ने सुशील भंसाली (50) व गौतम भंसाली पिता स्व रानीदान भंसाली राजनांदगांव वर्धमान नगर (62) को मृत घोषित कर दिया। दोनों भाई थे। वहीं एयर बैग खुलने की वजह से ड्राइवर बाल-बाल बच गया। मृतकों में गौतम भंसाली राजनांदगांव के युगांतर पब्लिक स्कूल के डायरेक्टर थे। वहीं सुशील भंसाली इलेक्ट्रानिक दुकान के संचालक हैं। दुर्घटना की जानकारी मिलने के बाद ही परिजन महासमुंद पहुंचे। खल्लारी थाना प्रभारी ने बताया कि कोसरंगी मोड़ के पास कार पेड़ से टकरा गई। एयर बैग खुलने की वजह से ड्राइवर घायल हुआ। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो