scriptनेशनल हाईवे-53 पर दर्दनाक हादसा, कंटेनर की चपेट में आने से बाइक सवार दो लोगों की मौत | accident on National Highway-53 two people killed hit by container | Patrika News

नेशनल हाईवे-53 पर दर्दनाक हादसा, कंटेनर की चपेट में आने से बाइक सवार दो लोगों की मौत

locationमहासमुंदPublished: Nov 11, 2020 05:04:05 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

नेशनल हाइवे-53 पर मंगलवार को पटेवा नवागांव मोड़ के पास कंटेनर की चपेट में आने से बाइक में सवार दो लोगों की मौत हो गई।

Road Accident

Road Accident

महासमुंद. नेशनल हाइवे-53 पर मंगलवार को पटेवा नवागांव मोड़ के पास कंटेनर की चपेट में आने से बाइक में सवार दो लोगों की मौत हो गई।प्रार्थी देवनाथ निषाद ने पटेवा थाने में इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पुलिस के मुताबिक एनएच-53 पर ग्राम नवागांव मोड़ के आगे सुबह ।। बजे तुमगांव की ओर से आ रहे कंटेनर क्रमांक एनएल 01 एबी 4196 का चालक तेज गति और लापरवाही पूर्वक गलत दिशा से चलाते हुए बाइक में सवार दो लोगों को अपनी चपेट में ले लिया। इससे बाइक चालक टिकम निषाद और पीछे में बैठे ललित निषाद के सिर और पैर में गंभीर चोट लगने से दोनों की मौके पर मौत हो गई। बाश्का कंटेनर में कस गई। पटना के बाद चालक कटेनरोड़कर मौके से भाग गया। प्राथों देवनाथ ने बताया कि ग्राम चिखली में नाना के दशपुत्र कार्यक्रम में मेरे पिताजी धाम चिखली गाए थे।

दशगात्र कार्यक्रम के लिए मंगलवार को मेरे पिताजी को टिकम निषाद और ललित निषाद छोड़ने आए थे। पिताजी को छोड़कर टिकम निषाद मोटर साइकिल सीजी 04 केएफ 0664 में पीछे ललित निषाद को बैठाकर ग्राम तूमसा से ग्राम चिखली के लिए 10.30 बजे निकला था टिकम निषाद मोटर साइकिल से आगे चल रहा था।

दूसरी घटना में बीटीआई रोड में मचेवा से शहर की ओर आ रहे एक बाइक चालक को ट्रैक्टर ने पीछे से ठोकर मार दी। जिससे मौके पर ही युवक की मौत हो गई है। मिली जानकारी के अनुसार मृतक प्रांजल चंद्राकर पिता योगेश चंदाकर कुर्सीपारा वार्ड क्रमांक 17 का रहने वाला था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो