नेशनल हाईवे-53 पर दर्दनाक हादसा, कंटेनर की चपेट में आने से बाइक सवार दो लोगों की मौत

नेशनल हाइवे-53 पर मंगलवार को पटेवा नवागांव मोड़ के पास कंटेनर की चपेट में आने से बाइक में सवार दो लोगों की मौत हो गई।

By: Bhawna Chaudhary

Updated: 11 Nov 2020, 05:04 PM IST

महासमुंद. नेशनल हाइवे-53 पर मंगलवार को पटेवा नवागांव मोड़ के पास कंटेनर की चपेट में आने से बाइक में सवार दो लोगों की मौत हो गई।प्रार्थी देवनाथ निषाद ने पटेवा थाने में इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पुलिस के मुताबिक एनएच-53 पर ग्राम नवागांव मोड़ के आगे सुबह ।। बजे तुमगांव की ओर से आ रहे कंटेनर क्रमांक एनएल 01 एबी 4196 का चालक तेज गति और लापरवाही पूर्वक गलत दिशा से चलाते हुए बाइक में सवार दो लोगों को अपनी चपेट में ले लिया। इससे बाइक चालक टिकम निषाद और पीछे में बैठे ललित निषाद के सिर और पैर में गंभीर चोट लगने से दोनों की मौके पर मौत हो गई। बाश्का कंटेनर में कस गई। पटना के बाद चालक कटेनरोड़कर मौके से भाग गया। प्राथों देवनाथ ने बताया कि ग्राम चिखली में नाना के दशपुत्र कार्यक्रम में मेरे पिताजी धाम चिखली गाए थे।

दशगात्र कार्यक्रम के लिए मंगलवार को मेरे पिताजी को टिकम निषाद और ललित निषाद छोड़ने आए थे। पिताजी को छोड़कर टिकम निषाद मोटर साइकिल सीजी 04 केएफ 0664 में पीछे ललित निषाद को बैठाकर ग्राम तूमसा से ग्राम चिखली के लिए 10.30 बजे निकला था टिकम निषाद मोटर साइकिल से आगे चल रहा था।

दूसरी घटना में बीटीआई रोड में मचेवा से शहर की ओर आ रहे एक बाइक चालक को ट्रैक्टर ने पीछे से ठोकर मार दी। जिससे मौके पर ही युवक की मौत हो गई है। मिली जानकारी के अनुसार मृतक प्रांजल चंद्राकर पिता योगेश चंदाकर कुर्सीपारा वार्ड क्रमांक 17 का रहने वाला था।

Bhawna Chaudhary
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned