एनएच-53 पर दर्दनाक हादसा, बस से टकराकर बाइक सवार तीन लोगों की मौत

एनएच-53 पर बस से टकराकर बाइक सवार तीन लोगों की मौत (Death in Accident) हो गई। इसमें दो व्यक्ति पिता-पुत्र थे।

By: Bhawna Chaudhary

Published: 28 Oct 2020, 04:09 PM IST

महासमुंद. कोडार बांध खल्लारी मंदिर के पास एनएच-53 पर बस से टकराकर बाइक सवार तीन लोगों की मौत (Death in Accident) हो गई। इसमें दो व्यक्ति पिता-पुत्र थे। बताया जाता है कि बस पटेवा से तुमगांव की ओर आ रही थी।

तुमगांव पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बस क्रमांक सीजी 06 एच 2500 पटेवा की ओर से आ रही थी। कोडार बांध के पास बाइक सीजी 06 सीजी 8436 अनियंत्रित होकर बस से टकरा गई। इस दुर्घटना में सोरिद के दो व बेमचा के दो व्यक्ति की मौत हो गई। मृतकों में बाइक चालक गोपीचंद धुव(42) ग्राम वेमचा, भगवती ध्रुव (18) और तेजुराम ध्रुव (65) ग्राम सोरिद शामिल है।

इनमें से गोपीचंद और भगवती दोनों पिता-पुत्र हैं। घटनास्थल पर ही तीनों ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर पंचनामा की कारवाई की। तुमगांव थाना प्रभारी ने बताया कि तीन की मौत हुई है। पटेवा की और से महासमुंद आ रहे थे और दुर्घटना हो गई। तीन लोगों को मौत हुई है।

कार चालक ने मारी ठोकर, घायल
खल्लारी. खल्लारी पुलिस ने कार चालक द्वारा बाइक सवार को ठोकर मारने का मामला दर्ज कर लिया है। प्रार्थी कमलेश पटेल ने बताया कि एनएच-353 पर केला बाड़ी के पास ग्राम पचेडा लग्जरी वाहन सीजी 06 बीडी 6100 का चालक ओम प्रकाश बघेल पिता कुमार दास आमासिवनी ने अपने वाहन को तेज एवं लापरवाही पूर्वक चलाते हुए घटनास्थल पर सीजी 06 एलएच 5671 को ठोकर मारकर एक्सीडेन्ट कर दिया। इससे प्रार्थी को चोट आई। प्रार्थी की रिपोर्ट पर से अपराध कायम कर कार्यवाही विवेचना में लिया गया।

Show More
Bhawna Chaudhary
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned