scriptआचार सहिंता लगने के बाद अब होगी गाड़ियों की चेकिंग, पुलिस अलर्ट | After code of conduct traffic police will check every vehicle | Patrika News

आचार सहिंता लगने के बाद अब होगी गाड़ियों की चेकिंग, पुलिस अलर्ट

locationमहासमुंदPublished: Mar 12, 2019 01:44:32 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

लोकसभा चुनाव को देखते हुए हर वाहनों की जांच की जाएगी।

police checking

आचार सहिंता लगने के बाद अब होगी गाड़ियों की चेकिंग, पुलिस अलर्ट

महासमुंद. आचार संहिता लगते ही धारा 144 प्रभावशील हो गई है। जनप्रतिनिधियों के वाहनों में पदनाम के नेमप्लेट नहीं हटे हैं। इस पर अभी कार्रवाई शुरू नहीं हुई है। यातायात पुलिस को आला अधिकारियों के आदेशों का इंतजार है। वहीं सडक़ों पर वाहनों की जांच भी शुरू हो गई है।

यातायात पुलिस का कहना है कि आदेश मिलते ही तत्काल कार्रवाई की जाएगी। पदनामों का मोह ऐसा है कि वाहनों में पूर्व सरपंच, पूर्व अध्यक्ष व पूर्व उपाध्यक्ष लिखे हुए हैं, ऐसे वाहनों पर भी ध्यान नहीं दिया जा रहा है। वहीं पुलिस की दो पहिया वाहनों से लेकर भारी वाहनों पर कड़ी नजर रहेगी। लोकसभा चुनाव को देखते हुए हर वाहनों की जांच की जाएगी।

गौरतलब है कि खल्लारी में पिछले दिनों कार से करोड़ों रुपए पुलिस ने जब्त किए थे। अब चौक-चौराहों पर पुलिस तैनात रहेगी। वाहनों में नकदी, शराब के परिवहन में पुलिस की नजर रहेगी। शहर के मुख्यमार्गों सहित घोड़ारी स्थित नेशनल हाइवे में भी पुलिस तैनात रहेगी। आगामी दिनों में यातायात विभाग अभियान चलाकर वाहनों पर कार्रवाई करेगा। लगभग डेढ़ महीने नेशनल हाइवे में सफर करने वाले यात्रियों को जांच से परेशानी भी हो सकती है। पुलिस विभाग भी लोकसभा निर्वाचन 2019 को लेकर सजग है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो