सावधान! अगर आप भी भूल गए, अपने घर पर ताला लगाना, तो धो बैठेंगे लाखों से हाथ

सावधान! अगर आप भी भूल गए, अपने घर पर ताला लगाना, तो धो बैठेंगे लाखों से हाथ

Chandu Nirmalkar | Publish: May, 18 2018 02:59:06 PM (IST) Mahasamund, Chhattisgarh, India

चोरों ने उड़ाए लाखों के जेवरात

महासमुंद. तुमगांव थाना क्षेत्र में अज्ञात चोर लगातार चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं। एक दिन पूर्व हुई ग्राम मालीडीह में हुई चोरी के आरोपी पुलिस के गिरफ्त से बाहर है। वहीं मंगलवार को अज्ञात चोरों ने ग्राम गढ़सिवनी में चोरी की घटना को अंजाम देते हुए 1,21500 रुपए के सोने चांदी के जेवरात पार कर दिए।
पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ धारा ४५७, ३८० के तहत अपराध दर्ज कर जांच में लिया है। पुलिस एफआईआर दर्ज करने के बाद अज्ञात चोरों की खोज में जुट गई है।

ऐसे दिया घटना को अंजाम

गढ़सिवनी के बलराम सोनकर पिता पुरुषोत्तम (२६) का परिवार मंगलवार की रात 11.00 बजे खाना खाकर कमरे में सो गए थे। सोने से पहले घर के मुख्य दरवाजे में ताला लगाना भूल गए। इधर अज्ञात चोरों ने मौके का फायदा उठाते हुए घर में प्रवेश किया। अलमारी से 2 नग चांदी का करधन, 4 चांदी का पैर पट्टी, 3 चांदी का करधन, 2 सोने का झुमका, 2 सोने के टाप्स, 1 सोने का अंगूठी, 2 बाली, 2 मंगलसूत्र, 1 हार और नकदी 1 हजार रुपए ले गए।

READ MORE: शादी का झांसा देकर किया ये घिनौनी हरकत, जिससे गर्लफ्रेंड के उड़ गए होश

चोरों ने उड़ाए लाखों के जेवरात

तुमगांव थाना क्षेत्र में अज्ञात चोर लगातार चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं| वहीं मंगलवार को अज्ञात चोरों ने ग्राम गढ़सिवनी में एक घर से चोरी की घटना को अंजाम देते हुए 1,21500 रुपए के सोने चांदी के जेवरात पार कर दिए।

READ MORE: दर्दनाक हादसा: तेज रफ्तार ट्रक ने दो युवकों को रौंदा, आक्रोशित लोगों ने किया ये

मंदिर से घंटी व लोटा पार

ग्राम बेलसोंडा के खरखरा तालाब पाट स्थित शिव मंदिर से बुधवार सुबह अज्ञात चोरों ने तांबे से निर्मित दो लोटा, शिवलिंग के सांप और पीतल की दो नग घंटी पार कर दी। गुरुवार सुबह जब ग्रामीण पूजा करने मंदिर गए तो देखे कि मंदिर के अंदर रखे सामान गायब है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned