scriptलॉकडाउन में चलती कार में बर्थडे का जश्न मनाकर जमकर उड़ाई धज्जियां, पुलिस ने पीछा कर 7 लोगों को दबोचा | Birthday party in car lockdown police arrested 7 people | Patrika News

लॉकडाउन में चलती कार में बर्थडे का जश्न मनाकर जमकर उड़ाई धज्जियां, पुलिस ने पीछा कर 7 लोगों को दबोचा

locationमहासमुंदPublished: May 22, 2020 09:24:30 am

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

महासमुंद जिले के खल्लारी क्षेत्र में एक कार में बर्थडे पर पार्टी का जश्न मनाना साथियों को महंगा पड़ गया। पुलिस की चेकिंग पर प्रकार सवार युवक फंस गए।

Lockdown: 11 arrested for needlessly moving outside

Lockdown: 11 arrested for needlessly moving outside

महासमुंद. कोरोना वायरस की वैश्विक महामारी से बचाव के लिए इन दिनों बेशक सभी लॉकडाउन के दौरान अपने घरों में लॉक हैं। वहीं कुछ लोग लॉकडाउन का माखौल उड़ाते हुए जमकर उल्लंघन कर रहे हैं। बीती रात छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले के खल्लारी क्षेत्र में एक कार में बर्थडे पर पार्टी का जश्न मनाना साथियों को महंगा पड़ गया। पुलिस की चेकिंग पर प्रकार सवार युवक फंस गए।

लॉकडाउन के नियमों का शासन के आदेशों का उल्लंघन करने पर पुलिस ने युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मिली जानकारी के अनुसार एसपी प्रफुल्ल ठाकुर व एसएसपी मेघा टेंभुरकर के मार्गदर्शन तथा टीआई दीपक केवट के निर्देश में कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम के लिए थाना के सामने स्थित चौक पर लोगों की सुरक्षा व राहत के लिए पुलिस चेकिंग बनाया गया है। पुलिस को सूचना मिली कि एक कार में 7 लोग बैठ कर मस्ती रहे हैं।

सूचना पर चेकिंग पॉइंट पर तैनात पुलिस कर्मी भी ताक में थे। तभी रात 9 बजे के करीब कार क्रमांक सीजी 06 जीआर 3454 को रुकवाया गया। इसमें 7 लोग बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करते हुए मिले। पूछताछ में युवकों ने बर्थडे पार्टी मनाने की बात कही। जिस पर पुलिस ने भूपेंद्र ध्रुव, अरबाज खान, जयकिशन सब्बर, राज साहू, मनोज रात्रे , शिवशंकर ध्रुव व ढालसिंह नायक के खिलाफ धारा 188, 26,9 270, 34 के साथ ही महामारी अधिनियम की धारा 3 के तहत मामला दर्ज किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो