script

जीप ने बाइक को, बोलेरो ने स्कूटी को मारी टक्कर, तीन की दर्दनाक मौत, दो घायल

locationमहासमुंदPublished: Dec 10, 2017 03:41:04 pm

तीनों घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां से तीनों को रायपुर रेफर कर दिया गया।

Road accident
महासमुंद. सिंघोड़ा थानांतर्गत शुक्रवार को दो अलग-अलग जगह पर हुए सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने वाहन चालकों के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच में लिया है। वहीं शनिवार की सुबह भी झलप बस स्टैंड के पास बोलेरो ने स्कूटी सवार को पीछे से ठोकर मार दी। इससे एक की मौत हो गई एवं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।
Read More News: बेटी से मिलने निकला था किसान, हुई ये अनहोनी, पुलिस ने दो को पकड़कर किया बड़ा खुलासा

पुलिस के मुताबिक कस्तुरबहाल के खीरसिंधु विशाल पिता विक्रम (40) अपनी बाइक से सरायपाली की ओर आ रहे थे। राफेल चौक छुईपाली के पास गलत दिशा से आ रही जीप क्रमांक सीजी 13 जेई 1576 ने उनकी बाइक को ठोकर मार दी। इससे बाइक में सवार खीरसिंधु विशाल गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।
दूसरी घटना बाजार चौक छुईपाली की है। 7 दिसंबर की शाम ग्राम जेवरा के विनोद पिता भगतराम (26) बाइक लेकर निकाला था। बाजार चौक छुईपाली के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इधर शनिवार की सुबह पौने 11 बजे झलप बस स्टैंड के पास बोलेरो क्रमांक सीजी 04 एलवी 8469 ने स्कूटी को ठोकर मार दी। स्कूटी में सवार ग्राम लामीडीह के दयाराम जांगड़े, भारत जांगड़े एवं 17 वर्षीया लड़की को चोट आई है।
Read More News: शराब दुकान के बाहर खंडहर से आ रही थी किसी की रोने की आवाज, नजदीक जाकर देखा तो..

तीनों घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां से तीनों को रायपुर रेफर कर दिया गया। रायपुर ले जाते समय रास्ते में दयाराम जांगड़े की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार भारत जांगड़े अपने बड़े पापा गयाराम का इलाज कराने झलप आए थे। इलाज कराकर वापस अपने घर लौट रहे थे कि बोलेरा ने पीछे से ठोकर मार दी।

ट्रेंडिंग वीडियो