scriptहादसा: यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलटी, 25 घायल, 1 की मौत | Bus filled with passenger turns over uncontrolled, 25 injured, 1 died | Patrika News

हादसा: यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलटी, 25 घायल, 1 की मौत

locationमहासमुंदPublished: Dec 09, 2018 02:42:34 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

बस कुम्हारीमुड़ा के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। इससे एक अज्ञात व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं 25 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए।

accident news

हादसा: यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलटी, 25 घायल, 1 की मौत

महासमुंद. एक ओर जहां पुलिस प्रशासन लगातार बैठकर लेकर हादसे को रोकने का प्रयास कर रहे हैं। दूसरी ओर लोगों की लापरवाही के कारण आए दिन सडक़ हादसे में मौते हो रही है। सड़क हादसे का सिलसिला रुकने का नाम ही नहीं ले रहा।
छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले के बागबाहरा से पिथौरा जा रही बस कुम्हारीमुड़ा के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। इससे एक अज्ञात व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं 25 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पिथौरा में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। 13 यात्री की हालत को देखते हुए रायपुर रेफर कर दिया गया।
तेंदूकोना थाना प्रभारी दीपा केंवट ने बताया कि बागबाहरा से पिथौरा जाने वाली बस क्रमांक सीजी 06 डी 9621 निर्धारित समय पर बागबाहरा बस स्टैंड से निकली थी। बस में 24-25 यात्री सवार थे। तेंदूकोना थाना क्षेत्र के ग्राम कुम्हारीमुड़ा मोड़ के पास बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इससे बस में सवार एक पुरुष की मौत हो गई। वहीं अन्य सवारी घायल हो गए। पूछताछ में पता चला कि चालक बस को तेज रफ्तार से चला रहा था। घटना के बाद से चालक मौके पर से फरार हो गया। वहीं परिचालक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच में लिया है। थाना प्रभारी दीपा केंवट ने बताया कि मृत पुरुष की शिनाख्ती की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो