scriptछत्तीसगढ़ चुनाव : राहुल गांधी ने नोटबंदी व राफेल मामले से बीजेपी को घेरा | Chhattisgarh Election:Rahul Gandhi targets BJP over rafale and Noteban | Patrika News

छत्तीसगढ़ चुनाव : राहुल गांधी ने नोटबंदी व राफेल मामले से बीजेपी को घेरा

locationमहासमुंदPublished: Nov 14, 2018 12:57:44 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

कांग्रेस के स्टार प्रचारक व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने छत्तीसगढ़ के महासमुंद में चुनावी सभा को संबोधित किया।

Rahul Gandhi

छत्तीसगढ़ चुनाव : राहुल गांधी ने नोटबंदी व राफेल मामले से बीजेपी को घेरा

महामसुंद. कांग्रेस के स्टार प्रचारक व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने छत्तीसगढ़ के महासमुंद के बेमचा मैदान में चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्होंने केंद्र व प्रदेश की बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला। राहुल गांधी 12:30 बजे सभा स्थल पर हेलीकॉप्टर से पहुंचे। उन्होंने लगभग एक घंटे जनता को संबोधित किया। उन्होंने भाजपा सरकार पर निशाना साधा।

एक घंटे के उद्बोधन में राहुल ने पनामा पेपर्स, नोटबंदी, जीएसटी, राफेल, जैसे मुद्दों से बीजेपी को घेरने की कोशिश की। जनता ने भी तालियां बजाकर राहुल का उत्साह बढ़ाया। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल ने भी जनता का संबोधित किया और कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाया। कांग्रेस की जनसभा में बड़ी संख्या में कांग्रेसी समर्थक उपस्थित हुए। राहुल गांधी का हेलीकॉप्टर आसमान में दिखाई देते ही कार्यकर्ताओं में उत्साह जाग उठा। सभा के पहले शहरी कार्यकर्ताओं ने बाइक रैली के साथ बेमचा के मैदान में पहुंचे और ग्रामीण इलाकों से लोग पिकअप और अन्य वाहनों में आते रहे।

राहुल गांधी को देखने के लिए लोग इतने उत्साहित थे, कि पत्रकारों से भी लोगों की बहस हो गई। सभा स्थल पर प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल, चरण दास महंत, पीएल पुनिया, प्रत्याशी विनोद चंद्राकर, केएल नंद, द्वारिकाधीश यादव, देवेंद्र बहादुर सिंह के अलावा आलोक चंद्राकर, अमरजीत चावला आदि उपस्थित थे। राहुल गांधी का हेलीकॉप्टर देखने के लिए बच्चे उत्साहित रहे। हेलीकॉप्टर देखने के लिए लोग सड़क पर ही खड़े हो गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो