5 साल की बच्ची के साथ पड़ोसी कर रहा था घिनौनी हरकत, पेट दर्द की शिकायत की तो खुला राज

महासमुंद में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक युवक ने पांच वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया।

By: Ashish Gupta

Published: 12 Nov 2017, 01:06 PM IST

महासमुंद. छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है जहां पड़ोस के एक युवक ने पांच वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। जिसके बाद पीडि़ता के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने धारा 376 व पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी किशन (20) को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पीडि़त बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Read More : SDM ने ट्रक रुकवाकर खुद ली तलाशी, अंदर का नजारा देख उड़ गए लोगों के होश

दरअसल घटना महासमुंद जिले के इमलीभाठा इलाके की है। पुलिस के मुताबिक नगर के वार्ड नंबर 2 इमलीभाठा में पीडि़त बच्ची शुक्रवार शाम को 5 से 7 बजे के बीच अपने घर के सामने ट्रैक्टर ट्रॉली पर खेल रही थी। शाम 7 बजे दर्द से कराहती बच्ची अपने घर पहुंची तो उसके माता-पिता उसे लेकर तत्काल सरकारी अस्पताल पहुंचे। जहां बच्ची को इंजेक्शन व दवाएं देकर चलता कर दिया गया। दूसरे दिन शनिवार को सुबह बच्ची ने फिर दर्द होने की शिकायत की। तब उसे नगर के एक निजी नर्सिंग होम में लाया गया।

Read More : पिता का फट गया कलेजा, जब देखा- बंद कमरे में बेटी संग युवक कर रहा था गलत काम

जहां लेडी डॉक्टर ने उसके साथ दुष्कर्म की आशंका जाहिर की और पुलिस को सूचित किया। सूचना पर सिटी कोतवाली से महिला पुलिस अधिकारी अस्पताल पहुंची। उपचार के बाद बच्ची को सिटी कोतवाली में स्थित बाल मित्र कक्ष में लाया गया, जहां सामान्य माहौल में पूछताछ में बच्ची ने पड़ोसी युवक का नाम लिया।

Read More : देखिए वीडियो: यहां पुलिस ने खेला जुआ और 11 लोगों को कंगाल कर समेटा लाखों रुपए

महासमुंद एएसपी संजय धु्रव ने कहा कि आरोपी किशन (20) को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीडि़त बच्ची को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए मेकाहारा भेजा गया है। वहीं आरोपी का भी चिकित्सकीय परीक्षण कराया जा रहा है।

Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned