scriptकॉलोनी के बच्चों को बस में घुमाने निकला था कंडक्टर, रास्ते में हो गया ये दर्दनाक हादसा फिर… | Conductor and 9 children injured in bus accident | Patrika News

कॉलोनी के बच्चों को बस में घुमाने निकला था कंडक्टर, रास्ते में हो गया ये दर्दनाक हादसा फिर…

locationमहासमुंदPublished: Jun 10, 2019 03:35:44 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

बस परिचालक की लापरवाही से बेलसोंडा धान मंडी के पास शनिवार की रात 9 बजे एक बस अनियंत्रित होकर पलट (Bus Accident) गई। बस में सवार 9 लोगों को चोट आई है।

accident news

कॉलोनी के बच्चों को बस में घुमाने निकला था कंडक्टर, रास्ते में हो गया ये दर्दनाक हादसा फिर…

महासमुंद. बस परिचालक की लापरवाही से बेलसोंडा धान मंडी के पास शनिवार की रात 9 बजे एक बस अनियंत्रित होकर पलट (Bus Accident) गई। बस में सवार 9 लोगों को चोट आई है। घायलों में कंडक्टर के बच्चे भी शामिल है। बताया जाता है कि कंडक्टर अपने गांव के बच्चों को घुमाने के लिए ले जा रहा था। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पहुंची और घायलों (Injured in Accident) को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय लाया गया। जहां दो की हालत बहुत नाजुक थी, जिसे रायपुर रेफर किया गया। पुलिस ने परिचालक के खिलाफ 279, 337 के तहत अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है।

यह भी पढ़ें

रात 9 बजे एक साथ 5 मासूम बच्चों ने एक ही समय तोड़ दिया दम, हादसे से परिवार सदमे में

जानकारी के मुताबिक ग्राम नांदगांव के ग्रामीणों ने रविवार को चंद्ररपुर स्थित चंद्राहासनी देवी मंदिर दर्शन के लिए बस क्रमांक सीजी 06 एच 1244 को बुक कराया था। सुबह जल्दी जाने के चक्कर में बस चालक ने परिचालक को चाबी दिया। बस का चालक शनिवार की रात 8 बजे बस को बेलसोंडा में परिचालक इंदिरा कॉलोनी स्टेशनपारा बेलसोंडा के गोवर्धन राव पिता जामवंत के घर के सामने बस खड़ी किया और चॉबी देकर सुबह जल्द आने की बात कहकर चला गया।

यह भी पढ़ें

एक बाइक में सवार थे चार लोग, अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, तीन की दर्दनाक मौत

इधर, रात में परिचालक ने इसका फायदा उठाते हुए अपने घर के आसपास के बच्चों को बस में बिठाकर बस को चलाते हुए नादगांव रोड की तरफ ले कर गया, बेलसोण्डा मण्डी चौक से बस को मोड कर वापस स्टेशनपारा बेलसोंडा की ओर आ रहा था। तभी मुढैऩा नादगांव रोड में बेलसोण्डा मण्डी के पास, सामने से आ रहे मोटरसाइकिल को साइड देते समय बस अनियंत्रित हो गया। परिचालक बस को काबू में नहीं कर पाया और बस को पलटा दिया।

इससे बस में सवार गणेश ध्रुव पिता सुखदेव(15), दुर्गेश पटेल पिता आनंद (1७), रेणुका राव (5), रोशन पटेल (17), गुमान पटेल (10), वीरेंद्र देवांगन (22), डिगेश्वरी ध्रुव पिता जनक (5), अनिल ध्रुव पिता शंकर (20) और दिलीप ध्रुव पिता उमरांव (28) घायल (Injured in Accident)हो गए। इधर, हादसे के बाद परिचालक सिटी कोतवाली थाने पहुंचकर उक्त घटना की जानकारी दी। सूचना मिलते ही पुलिस टीम, डालय 112 व 108 की मदद से घायलों को जिला अस्पताल लेकर आए, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डिगेश्वरी, दुर्गश और दिलीप को उपचार के लिए भर्ती किया गया है (Bus Accident) ।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो