scriptलंदन से लौटी कोरोना संक्रमित युवती के कार ड्राइवर होम क्वारेंटाईन में, सैंपल नेगेटिव आने की खबर | Corona infected patient car driver in home quarantine | Patrika News

लंदन से लौटी कोरोना संक्रमित युवती के कार ड्राइवर होम क्वारेंटाईन में, सैंपल नेगेटिव आने की खबर

locationमहासमुंदPublished: Mar 27, 2020 02:49:56 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

कोरोना संदिग्ध मिलते ही स्वास्थ्य प्रशासन सतर्क हो गया है।

बेंगलुरु से पहुंचे दो संदिग्ध युवकों से गांव में मचा हड़कंप, आइसोलेशन वार्ड में कराया गया भर्ती

बेंगलुरु से पहुंचे दो संदिग्ध युवकों से गांव में मचा हड़कंप, आइसोलेशन वार्ड में कराया गया भर्ती

बागबाहरा. कोरोना को लेकर 21 दिनों के लॉकडाउन के दूसरे दिन महासमुंद जिले के बागबाहरा अंतर्गत पकड़ीपाली में कोरोना संदिग्ध मिलते ही स्वास्थ्य प्रशासन सतर्क हो गया है। एसडीएम भगवत जायसवाल ने इसे देखते हुए ग्राम पकड़ीपाली जाने वाले सभी रास्ते बंद कर दिए है। ग्रामवासियों ने खुद ही संदिग्ध मरीज के अलावा पूरे मोहल्ले को सील कर दिया है।

ग्राम प्रमुखों ने कोरोना के बढ़ते कदम को देखते हुए ऐतिहातन के तौर पर यह फैसला लिया। है जानकारी के मुताबिक उक्त संदिग्ध मरीज कोरोना संक्रमित युवती जो लंदन से हाल ही में रायपुर लौटी थी, उसके परिवार का कार ड्राइवर था।

ग्रामवासियों ने खुद ही अपनी निगरानी में मरीज को होम क्वारेंटाइन करने की जिम्मेदारी ली। हालांकि स्वास्थ्य विभाग की ओर से लिए गए सैंपल नेगेटिव आने की बात कही जा रही है।

एसडीएम भगवत जायसवाल ने बताया कि कार चालक में कोरोना के लक्षण पाए गए थे। उसका ब्लड सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया है। ऐतिहातन पकड़ीपाली गांव जाने वाले भी रास्ते सील दिए गए है। संदिग्ध मरीज को होम क्वारेंटाइन कर निगरानी में रखा गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो