पहल: कोरोना वायरस से निपटने विधायक विनोद चंद्राकर ने एक महीने का वेतन मुख्यमंत्री सहायत कोष में किया दान

कोरोना वायरस को बढ़ते प्रकोप को देखते हुए प्रदेश सरकार द्वारा जनहित में उठाए गए कदम को देखते हुए विनोद चंद्राकर ने अपने एक महीने को मुख्यमंत्री सहायता फंड में दान करने की घोषणा की है।

महासमुंद. कोरोना वायरस को बढ़ते प्रकोप को देखते हुए प्रदेश सरकार द्वारा जनहित में उठाए गए कदम को देखते हुए विनोद चंद्राकर ने अपने एक महीने को मुख्यमंत्री सहायता फंड में दान करने की घोषणा की है। इस असहय का एक पत्र मंगलवार को भूपेश बघेल को प्रेषित किया गया है।

विधायक विनोद चंद्राकर ने कहा कि कोरोना से जंग के लिए जनसहभागिता से अभिनव पहल करने की जरुरत है। आज का समय समाज के प्रति हमारे जिम्मेदारियों को समझें तथा इस महामारी के खिलाफ मिलकर लड़ने का समय है। इस तारतम्य में विधायक विनोद चंद्राकर ने अपने एक महीने के वेतन को मुख्यमंत्री सहायत कोष में दान करने की घोषणा की है। साथ ही उन्होंने कोरोना से जंग में मदद के लिए आगे आने का आव्हान किया।

विधायक ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा कोरोना के फैलाव को रोकने के लिए दिशा निर्देश का पालन करते हुए लॉकडाउन को सफल प्रत्येक नागरिकों को सहयोग करना होगा। कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने राज्य सरकार द्वारा किए जा रहे उपय प्रशासनिक है और लोगों को भी इसमें शामिल होकर सहयोग करना होगा।

गौरतलब है कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे है। इसे लेकर सरकार ने लॉकडाउन करते हुए गाइडलाइन जारी की है। कोरोना वायरस को लेकर विधायक विनोद चंद्राकर द्वारा सोशल मीडिया में जागरूकता अभियान भी चलाया जा रहा है। विधायक विनोद चंद्राकर सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को जागरूक भी कर रहे है।

Corona virus corona virus in india corona virus origin
Show More
Bhawna Chaudhary
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned