scriptकांग्रेस नेता की घर में फांसी के फंदे पर लटकी मिली लाश, सुसाइड नोट में इन दो बड़े नामों का जिक्र | Crime in Mahasamund: congress leader committed suicide in home | Patrika News

कांग्रेस नेता की घर में फांसी के फंदे पर लटकी मिली लाश, सुसाइड नोट में इन दो बड़े नामों का जिक्र

locationमहासमुंदPublished: Jul 27, 2019 03:53:20 pm

Crime in Mahasamund: उसका शव (Dead body) घर के छत पर बने शेड में लटक (Suicide) रहा था। लोगों ने तत्कात इसकी सूचना (Mahasamund police) पुलिस को दी

Congress leader

कांग्रेस नेता की घर में फांसी के फंदे पर लटकी मिली लाश, सुसाइड नोट में इन दो बड़े नामों का जिक्र

महासमुंद. यहां के एक कांग्रेस नेता (Congress leader) ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। सुबह उसकी पत्नी छत पहुंची तो फांसी के फंदे पर पति की लाश को लटकता देख हैरान (Crime in Mahasamund) रह गई। चीख पुकार के बाद पहुंचे रहवासियों ने देखा कि उसका शव (Dead body) घर के छत पर बने शेड में लटक (Suicide) रहा था। लोगों ने तत्कात इसकी सूचना (Mahasamund police) पुलिस को दी।
Suicide case

खबरों के अनुसार पहला बिलाईगढ़ के रहने वाले नितेश सिघानिया और दूसरा रायपुर के सुशील अग्रवाल का जिक्र किया है। पेशे से ये दोनों भी ठेकेदार है और मृतक इन्ही के साथ काम करता था। बताया जा रहा है कि कांग्रेस नेता ने इन्हीं दोनों को अपने आत्महत्या का जिम्मेदार सुसाइड नोट में बताया है। करीब चार करोड़ रूपए के लेने देन का मामला हो सकता है। फिलहाल पिथौरा पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आपको बता दें कि मृतक लंबे समय से कांग्रेस पार्टी से जुड़ा हुआ था। जिला कांग्रेस में उपाध्यक्ष के पद पर भी था और ठेकेदारी का काम करता था।

…और भी है कांग्रेस से जुड़ी ढेरों ख़बरें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो