महिला की हत्या के बाद शव को पत्थर बांधकर तालाब में फेंका, मामला दर्ज

- महिला के डूबकर मौत होने की आशंका पर लगा विराम, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मामले में आया नया मोड़।

By: Bhupesh Tripathi

Published: 23 Aug 2020, 10:07 PM IST

महासमुंद। जिले के एक गांव में 80 साल की बुजुर्ग महिला की हत्या कर दी गई। तीन दिन पहले महिला की लाश तालाब में मिली। ग्रामीणों से मिले इनपुट के आधार पर पुलिस को यही लगा कि महिला की तालाब में डूबकर मौत हुई होगी। मगर जांच में कुछ बातें खटक रहीं थी, लाश को साड़ी और पत्थर लिपटे मिले थे। हत्या की आशंका पर पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने मुहर लगा दी। अब शनिवार को पिथौरा थाने में इस मामले में अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

शव को छुपाने की कोशिश
पुलिस के मुताबिक, घटना झुनगाबाड़ी पिलवाली गांव की है। 20 अगस्त सुबह तालाब में महिला की लाश मिलने की सूचना पुलिस को मिली थी। महिला की पहचान 80 साल की कार्तिक मति पटेल के तौर पर की गई। शुक्रवार को पुलिस की जांच में पता चला कि किसी ने हत्या कर लाश छुपाने की नियत से महिला के गले में हरे रंग का कपड़ा बांधा था। इससे ईंट बांधकर पानी में शव फेंका गया था।

उसी तालाब में नहाने जाती थी बुजुर्ग
महिला की पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में डॉ. एमएस कंवर ने बताया कि महिला को मारने के बाद पानी में फेंका गया उसकी मौत डूबने से नहीं हुई। महिला के पोते ने रामप्रसाद पटेल ने 19 अगस्त को थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि उसकी दादी लापता है। लाश मिलने बाद पुलिस को जानकारी मिली कि महिला इसी तालाब में नहाने जाया करती थी। परिजनों ने भी डूबकर मरने की बात कही थी। पिथौरा थाना के प्रभारी ने बताया कि पुलिस के पास कुछ अहम तथ्य आए हैं, जल्द ही महिला के कातिल को पकड़ लिया जाएगा।

Show More
Bhupesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned