scriptआंधी-तूफान के कारण अनियंत्रित होकर पलटा ट्रैक्टर, चालक की दर्दनाक मौत | Driver died in Road Accident in Chhattisgarh | Patrika News

आंधी-तूफान के कारण अनियंत्रित होकर पलटा ट्रैक्टर, चालक की दर्दनाक मौत

locationमहासमुंदPublished: Jun 15, 2019 04:19:26 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

गुरुवार की रात 9 बजे ट्रैक्टर पलट (Accident News) गया। इससे चालक दब गया और उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है।

accident news

आंधी-तूफान के कारण अनियंत्रित होकर पलटा ट्रैक्टर, चालक की दर्दनाक मौत

अरेकेल(बसना). छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले के बसना थानांतर्गत नरसिंगनाथ मार्ग पर ग्राम साल्हेझरिया के पास गुरुवार की रात 9 बजे ट्रैक्टर पलट (Accident News) गया। इससे चालक दब गया और उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है।

यह भी पढ़ें

ट्रैक्टर चालक की लापरवाही से हुआ ये दर्दनाक हादसा, एक मजदूर की मौत

बताया जा रहा है कि ओडिशा से सामान लेने बसना आया था। वापस जाते समय आंधी-तूफान में चालक को रास्ता दिखाई नहीं दिया और अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर पलट गया। बसना पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक ग्राम तोरला थाना झारबंद जिला बरगढ़ ओडिशा का त्रिलोचन साहू पिता ललित साहू (20) का गांव में किराना की दुकान है। गुरुवार को वह किराना सामान लाने अपने गृह ग्राम तोरला से ट्रैक्टर क्रमांक सीजी 06 जी एफ 7103 से बसना आया था। सामान खरीदी कर अपने गांव वापस जा रहा था।

यह भी पढ़ें

कानन पेंडारी के सफेद बाघ विजय की मौत सांप काटने से नहीं हार्ट अटैक से हुई

नरसिंह नाथ रोड पर ग्राम साल्हेझरिया तालाब के पहुंचा था कि रात ९ बजे तेज हवा चलने लगी। उड़ रही धूल के कारण मृतक को रास्ता दिखाई नहीं दिया और ट्रैक्टर पलट गया। ट्रैक्टर में दबने से त्रिलोचन साहू की मौत हो गई। झारबंद के नरोत्तम पोटा अपनी मोटरसाइकिल से बसना आ रहा था, तब रास्ते पर पलटे (Accident News) हुए ट्रैक्टर को देखकर वहां रुका और इसकी जानकारी पुलिस को दी।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो