scriptट्रैक्टर के सामने अचानक हाथी को देख चालक के उड़ गए होश, कुछ समझ पाता उसे पहले ही…. | Driver saved his life by jumping from Elephant | Patrika News

ट्रैक्टर के सामने अचानक हाथी को देख चालक के उड़ गए होश, कुछ समझ पाता उसे पहले ही….

locationमहासमुंदPublished: Nov 04, 2019 01:33:33 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

हाथी को सडक़ पार करता देख चालक के होश उड़ गए। उसे कुछ समझ आता, तब तक ट्रैक्टर सडक़ किनारे उतर गया।

ट्रैक्टर के सामने अचानक हाथी को देख चालक के उड़ गए होश, कुछ समझ पाता उसे पहले ही....

ट्रैक्टर के सामने अचानक हाथी को देख चालक के उड़ गए होश, कुछ समझ पाता उसे पहले ही….

महासमुंद. खड़सा से मोहकम रोड पर रविवार की सुबह एक हाथी, ट्रैक्टर के सामने आ गया। हाथी को सडक़ पार करता देख चालक के होश उड़ गए। उसे कुछ समझ आता, तब तक ट्रैक्टर सडक़ किनारे उतर गया। चालक ट्रैक्टर से कूदकर वहां से भागा।

उत्पाती हाथियों की मौजूदगी ने सिरपुर क्षेत्र के किसानों को दहशत में डाल दिया है। हर दूसरे रोज हाथी कुकराडीह बंजर के आसपास के अलग-अलग गांवों में धमक रहे हैं। वहीं तीन दंतैल भी मुसीबत बने हुए हैं। हाथियों के उत्पात को देखते हुए किसानों को अपनी फसल की चिंता है, क्योंकि हाथी प्रभावित गांवों में धान की फसल पककर तैयार हो चुकी है। किसान फसल कटाई की तैयारी में हैं, लेकिन हाथियों के विचरण के कारण फसल नुकसान की आशंका है। मिली जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह ट्रैक्टर चालक नारायण रेत लेने के लिए महानदी जा रहा था, तभी खड़सा-मोहकम रोड पर हाथी दिख गया।

हाथी को देखते ही चालक ट्रैक्टर से कूद गया और वहां से भाग निकला। इसके अलावा रविवार को ही खड़सा-सेनकपाट के बीच एक हाथी ने बिजली पोल को गिरा दिया। इससे पांच गांव में विद्युत सप्लाई बाधित हुई। बिजली गुल होने की सूचना ग्रामीणों ने विभाग को दी। विद्युत अमला मौके पर पहुंचा, लेकिन हाथी के विचरण करने से बिजली बहाल करने में परेशानी हुई। कार्यपालन यंत्री महेश नायक का कहना है कि विद्युत पोल गिरने से पांच गांव में बिजली सप्लाई प्रभावित हुई। हाथी उसी जगह पर हैं, इसलिए कब तक बिजली बहाल हो पाएगी, यह बता पाना मुश्किल है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो