महिला सरपंच ने किया शराब बेचने से माना तो गुस्से में आकर डंडे से कर दिया वार

महिला सरपंच ने किया शराब बेचने से माना तो गुस्से में आकर डंडे से कर दिया वार

Deepak Sahu | Publish: Sep, 07 2018 09:00:00 PM (IST) Mahasamund, Chhattisgarh, India

शराब की बिक्री करने से मना करने पर लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया घटना में सरपंच सहित अन्य लोगों को चोट आई है।

महासमुंद. छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले के बसना विकासखंड के ग्राम बिछिया में शराब की बिक्री करने से मना करने पर लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। बताया जा रहा है कि घटना में सरपंच व उसके पति जनपद सदस्य सहित अन्य लोगों को चोट आई है।

शराब के नशे में करता है गाली- गलौज
पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत दर्ज करते हुए काउंटर रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा २९४, ३२३, ५०६, १४७, १४८ के तहत अपराध दर्ज किया है। ग्राम बिछिया की महिला सरपंच ने बताया कि गांव में राजेन्द्र साव लंबे समय से शराब बेच रहा है। जिसे कई बार मना भी किया गया है, लेकिन वह नहीं माना। बुधवार को भी महिलाओं ने सरपंच को बताया कि राजेन्द्र साव शराब के नशे में गाली-गलौज कर रहा है।

डंडे से किया हमला
इसके बाद महिला सरपंच ने राजेन्द्र के घर जाकर उसे समझाने की कोशिश की और शराब बेचने से मना किया। राजेन्द्र गुस्से में आकर डंडे से वार दिया। चिल्लाने की आवास सुनकर महिला सरपंच का पति और अन्य लोग वहां पहुंचे। दोनों पक्षों में लड़ाई हो गई। बृजलाल साव, नत्थू साव सहित ७-८ लोग डंडा व टंगिया लेकर हमला कर दिया। इससे महिला सरपंच के पति को घायल हो गए।

READ MORE:बीवी की ये बात पति लगी इतनी बुरी, गुस्से में आकर चाकू से गोद डाला, फिर...

पुलिस ने किया मामला दर्ज
जिसे उपचार के लिए रायपुर रेफर किया गया है। बताया जाता है कि राजेश गढ़तिया क्षेत्र क्रमांक-२३ का जनपद सदस्य हैं। मारपीट के बाद दोनों पक्षों के लोग बसना थाना पहुंचे। पुलिस ने दोनों की शिकायत दर्ज करते हुए बृजलाल साव, नत्थू साव, जेठराम साव सहित ८ लोगों पर बलवा व मारपीट का मामला दर्ज किया है। राजकुमार साव की रिपोर्ट पर राजेश गढ़तिया सहित ६ लोगों के खिलाफ भी जुर्म दर्ज किया है।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned