scriptदिनदहाड़े ज्वेलरी दुकान से पांच लाख का सोना उड़ा ले गए चोर, CCTV में कैद हुई घटना | Five lakh gold stolen from jewelery shop CCTV incident | Patrika News

दिनदहाड़े ज्वेलरी दुकान से पांच लाख का सोना उड़ा ले गए चोर, CCTV में कैद हुई घटना

locationमहासमुंदPublished: Oct 21, 2020 02:44:21 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

दिनदहाड़े दो लोगों ने दुकानदार को अपने बातों में उलझाकर करीब पांच लाख रुपए का सोना पार कर दिया। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

Theft

Theft

महासमुंद. झलप मंदिर चौक पर स्थित ज्वेलरी की दुकान में मंगलवार को दिनदहाड़े दो लोगों ने दुकानदार को अपने बातों में उलझाकर करीब पांच लाख रुपए का सोना पार कर दिया। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। फिलहाल, पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की है।

आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। दिनदहाड़े घटना होने के बाद हड़कंप भी मच गया है। दुकानदार मोती कंसारी ने बताया कि दोपहर में कुछ लोग ग्राहक बनकर दुकान में आए थे। उस समय उनके पिता गोरेलाल दुकान में थे। दोपहर के समय पहले उन्होंने 250 रुपए की कुछ सामग्री खरीदी। इसके बाद उन्होंने कहा कि हम और भी सामग्री खरीदना चाहते हैं। उन लोगों ने बातों ही बातों में उनके पिता को उलझाए रखा। गल्ले में भी हाथ डाल कर रुपए निकालने की कोशिश भी की, लेकिन रुपए नहीं निकाले हैं।

दुकान रेक में रखे 3 झुमका, 3 अंगूठी, चंदा लॉकेट, 6 टॉप्स, 30 लॉकेट पार कर दिए। कुल 100 ग्राम सोना पार कर दिए। इसकी कीमत लगभग पांच लाख दस हजार रुपए है। दो आरोपी सीसीटीवी फुटेज में दिख रहे हैं। पुलिस को शिकायत कर दी गई है। हालांकि, पुलिस ने सोने का बिल मंगाया है। वहीं थाना प्रभारी ने बताया कि यह चोरी का मामला है। एक ज्वेलर्स दुकान से सोना पार हुआ है। कितनी कीमत का सोना है, जांच की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो