scriptFour people from the same family died in a horrific road accident | Mahasamund: महासमुंद में दर्दनाक सड़क हादसा, मां-बेटे सहित एक ही परिवार के चार लोगों की हुई मौत | Patrika News

Mahasamund: महासमुंद में दर्दनाक सड़क हादसा, मां-बेटे सहित एक ही परिवार के चार लोगों की हुई मौत

Mahasamund Accident News: छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले के पटेवा थाना क्षेत्र अंतर्गत झलप-तेंदुकोना रोड़ पर बरेकेल नरतोरा चौखड़ी के पास गुरुवार की रात मोटर साइकल दुर्घटना में मां-बेटे सहित चार की मौत हो गई। सभी मृतक एक ही परिवार के है।

महासमुंद

Published: February 18, 2022 07:21:39 pm

महासमुंद. Mahasamund Accident News: छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले के पटेवा थाना क्षेत्र अंतर्गत झलप-तेंदुकोना रोड़ पर बरेकेल नरतोरा चौखड़ी के पास गुरुवार की रात मोटर साइकल दुर्घटना में मां-बेटे सहित चार की मौत हो गई। सभी मृतक एक ही परिवार के है। एक ही बाइक में चार लोग सवार थे। बागबाहरा बंसुलाडबरी के निवासी हैं। किसी भारी वाहन से बाइक सामने से टकरा जाने की आश्ंका व्यक्त की जा रही है।
accident.jpg
Mahasamund: महासमुंद में दर्दनाक सड़क हादसा, मां-बेटे सहित एक ही परिवार के चार लोगों की हुई मौत
पटेवा थाना से मिली जानकारी के अनुसार बाइक सीजी 06 जीके 4754 में चार लोग ढांक से शादी कार्यक्रम में शामिल होने आ रहे थे। चारों बंसुलाडबरी की ओर जा रहे थे। घटना लगभग 10:30 बजे से 11 बजे के आस-पास की है। मोटर साइकल किसी वाहन से टकरा गई। मृतकों में प्रेमलाल पिता पुरुषोत्तम (1८), हुमन पिता उमाशंकर (18), बुगली बाई पति पुरुषोत्तम (45), जामलाल पिता लक्ष्मण नागवंशी की मौत हो गई।
यह भी पढ़ें : Viral: ट्रेन पर चढ़ने के दौरान गिरी महिला, RPF जवान ने ऐसे बचाई जान, वीडियो हो रहा वायरल

मृतकों के शरीर को पहले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। शवों को परिजनों को सौंप दिया गया है। थाना प्रभारी कुमारी चंद्राकर ने बताया कि एक ही बाइक में चार लोग सवार थे। किसी अज्ञात वाहन से बाइक सामने से टकरा गई होगी। मृतकों के सिर पर गंभीर चोट आई है। जिसके कारण मौत हुई है। बुगली व प्रेमलाल ढांक में ही काम करते थे, जामलाल व हुमन लेने के लिए गए हुए थे। पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है।
गांव में पसरा मातम, सीएम ने जताया दु:ख
एक ही परिवार व गांव के चार लोगों की मौत होने से गांव में मातम पसर गया। घटना के बाद से गांव में शोक का माहौल रहा। घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के घर के आस-पास लोगों की भीड़ रही। इस घटना के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी चार लोगों की सड़क दुर्घटना में हुई मौत पर दु:ख जताया है।
यह भी पढ़ें : OMG! पथरी निकलवाने गए मरीज की फर्जी डॉक्टर ने न‍िकाली किडनी, 10 साल बाद हुआ खुलासा

हाइवे में दुर्घटनाएं बढ़ी
यातायात पुलिस शाखा से मिली जानकारी के अनुसार जनवरी माह में ही नेशनल हाइवे घोड़ारी से सरायपाली के बीच कुल 8 दुर्घटनाएं हुई है। 5 लोगों की मौत हुई है। कुल 9 लोग घायल हुए हैं। वहीं नेशनल हाइवे घोड़ारी से खरियार रोड में कुल 8 दुर्घटनाएं हुई। इसमें 2 की मौत, 6 लोग घायल हुए हैं। फरवरी माह में जिले में कुल 20 दुर्घटनाएं हुई हैं। इसमें 11 की मौत, 27 लोग घायल हुए हैं। हाइवे में लगातार दुर्घटनाएं हो रही है। मार्ग में अधिकारियों ने पिछले दिनों निरीक्षण भी किया था। इसके बाद भी दुर्घटनाएं हो रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्सयहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतिशुक्र का मेष राशि में गोचर 5 राशि वालों के लिए अपार 'धन लाभ' के बना रहा योगराजस्थान के 16 जिलों में बारिश-आंधी व ओलावृ​ष्टि का अलर्ट, 25 से नौतपाजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथइन बर्थ डेट वालों पर शनि देव की रहती है कृपा दृष्टि, धीरे-धीरे काफी धन कर लेते हैं इकट्ठा7 फुट लंबे भारतीय WWE स्टार Saurav Gurjar की ललकार, कहा- रिंग में मेरी दहाड़ काफीशुक्र देव की कृपा से इन दो राशियों के लोग लाइफ में खूब कमाते हैं पैसा, जीते हैं लग्जीरियस लाइफ

बड़ी खबरें

जम्मू और कश्मीर: आतंकियों के निशाने पर सुरक्षा बल, श्रीनगर में जारी किया गया रेड अलर्टजापान में पीएम मोदी का जोरदार स्वागत, टोक्यो में जापानी उद्योगपतियों से की मुलाकातज्ञानवापी मस्जिद मामलाः सुप्रीम कोर्ट में दाखिल हुई एक और याचिका, जानिए क्या की गई मांगऑक्सफैम ने कहा- कोविड महामारी ने हर 30 घंटे में बनाया एक नया अरबपति, गरीबी को लेकर जताया चौंकाने वाला अनुमानसंयुक्त राष्ट्र की चेतावनी: दुनिया के पास बचा सिर्फ 70 दिन का गेहूं, भारत पर दुनिया की नजरये हमारा वादा है, ताइवान पर चीनी हमले का अमरीका देगा सैन्य जवाब: US President Joe Biden"मेरे लिए ये कोई नई बात नहीं है'- IPL में खराब प्रदर्शन को लेकर Rohit Sharma की प्रतिक्रियासिद्धू की जिद ने उन्हें पहुंचाया अस्पताल, अब कोर्ट में सबमिट होगी रिपोर्ट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.