ओडिशा से आ रही स्विफ्ट कार में मिला होश उड़ा देने वाला सामान, UP के दो बदमाश गिरफ्तार

उत्तरप्रदेश के दो तस्करों को भी गिरफ्तार कर उनके खिलाफ एनडीपीएस की धारा 20 (ख) के तहत अपराध दर्ज कर जांच में लिया है

महासमुंद. सरायपाली के ग्राम बैतारी चौक पर पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान ओडिशा की ओर से आ रही एक स्विफ्ट कार से करीब 30 किलो गांजा पकड़ा है। वहीं उत्तरप्रदेश के दो तस्करों को भी गिरफ्तार कर उनके खिलाफ एनडीपीएस की धारा 20 (ख) के तहत अपराध दर्ज कर जांच में लिया है।

Read More News: जरूरी सूचना: 2014 के पहले बने हजारों आधार कार्ड हुए बेकार, जानिए अब क्या? करें

जानकारी के अनुसार गुरुवार की शाम राष्ट्रीय राजमार्ग-53 ग्राम बैतारी चौक के पास वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। ओडिशा की ओर से आ रही स्वीप्ट डिजायर कार क्रमांक डब्लूबी 16-1546 को रोककर तलाशी ली गई। वाहन से गांजे की गंध आ रही थी। तलाशी के दौरान पुलिस ने कार से करीब 30 किलो गांजा बरामद किय। आरोपी पीछे सीट के नीचे डिब्बा बनाकर गांजे की तस्करी कर रहे थे।

तस्करी के आरोप में पुलिस ने कार में सवार ग्राम दादरा, अमेठल उत्तरप्रदेश के अरुण यादव पिता शिवदयाल एवं सुल्तानपुर यूपी के प्रेमशंकर गुपता पिता त्रिवेणी को गिरफ्तार किया। गांजे की कीमत करीब 90 हजार रुपए आंकी गई है। पूछताछ के दौरान तस्करों ने बताया कि ओडिशा से गांजा लेकर उत्तप्रदेश ले जा रहे थे। ज्ञात हो कि एक दिन पूर्व सिंघोड़ा पुलिस ने 25 पैकेट गांजा व एक कार को पकड़ा था।

दुकान में लगाई आग, जुर्म दर्ज
पिथौरा बस स्टैंड स्थित एक रेडीमेट क्लॉथ स्टोर में दो महीने पूर्व हुई आगजनी की रिपोर्ट पर जांच उपरांत पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ धारा 436 के खिलाफ अपराध दर्ज किया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार वार्ड-14 बागड़पारा निवासी उत्तम सिंह टुटेजा पिता गोरा सिंह (59) 2 अक्टूबर को रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि रात 1.45 बजे संतोष श्रीवास आकर बताया कि आपके कपड़े की दुकान में आग लग गई है। जाकर देखा तो दुकान पूरी तरह आग की चपेट में थी। कपड़े जलकर खाक हो गए थे।

चंदू निर्मलकर Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned