पसंद नहीं आया बेटी का रात में बॉयफ्रेंड के साथ मिलना, गुस्से में आकर पिता ने किया....

पसंद नहीं आया बेटी का रात में बॉयफ्रेंड के साथ मिलना, गुस्से में आकर पिता ने किया....

Bhawna Chaudhary | Publish: May, 17 2019 05:07:08 PM (IST) | Updated: May, 17 2019 05:07:09 PM (IST) Mahasamund, Mahasamund, Chhattisgarh, India

आधी रात बेटी को बॉयफ्रेंड के साथ देखा तो गुस्से में आकर पिता ने युवक की हत्या कर लाश खेत में फेंक दिया

महासमुंद. एक बॉयफ्रेंड को आधी रात गर्लफ्रेंड से मिलना भारी पड़ गया । बेटी को बॉयफ्रेंड के साथ पिता ने देख लिया जिससे बाद उन्हें बर्दाश्त नहीं हुआ और गुस्से में आकर दर्दनाक मौत (Murder) दे दी (Crime News)।

यह घटना महासमुंद जिले का है। थाना प्रभारी राकेश खुटेश्वर ने बताया कि ग्राम छांदनपुर में दो दिन पहले संदिग्ध अवस्था में गांव के ही युवक उद्धव पटेल पिता शिवप्रसाद की लाश मिली थी। मर्ग कायम कर जांच में लिया गया था। जांच में पाया कि उद्धव पटेल की हत्या गांव के ही पुनित राम मरार उर्फ पुनऊ एवं उनके बेटे बरतराम पटेल ने की।

crime news

पूछताछ के दौरान पुनितराम ने अपराध स्वीकारते हुए बताया कि 10 मई की रात अपनी बेटी के साथ उद्धव पटेल को देखा, तब गला दबाकर हत्या कर दी। बाद में शव को अपने पुत्र बरतराम पटेल के साथ मिलकर खेत में फेंक दिया। ज्ञात हो कि बसना पुलिस को 14 मई की सुबह मृतक के भाई प्रार्थी गौतम पटेल पिता शिवप्रसाद (22) ने पुलिस को सूचना दी कि उसके भाई उद्धव पटेल की लाश गांव के पुनीत अघरिया के खेत में मिली। सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पहुंची। जहां देखा कि लाश पुरानी होने के कारण सड़ गई थी। पुलिस ने मर्ग कामय कर जांच में लिया।

मृतक के भाई गौतम पटेल एवं शिवप्रसाद पटेल का पुलिस ने कथन लिया तो बताया कि घर के सामने रहने वाले पुनीत राम मरार उर्फ पुनउ की बेटे से मृतक उद्धव पटेल का प्रेमप्रसंग था। वह 10 मई की रात 12 बजे घर से बस्ती की तरफ निकला था तथा घर वापस नहीं आने से पतासाजी की गई, लेकिन वह नहीं मिला। 14 तारीख को पुनितराम अघरिया के खेत में उसकी लाश मिली।

प्रार्थी के बयान पर पुलिस पुनितराम उर्फ पुनउ से पूछताछ की। सख्ती से पूछताछ करने पर वह अपराध स्वीकार कर लिया। इसके बाद पुलिस (Chhattisgarh Police) ने पुनीत उर्फ पुनऊ व उसके बेटे बरतराम पटेल को गिरफ्तार कर अपराध दर्ज किया। इस कार्रवाई में थाना प्रभारी राकेश खुंटेश्वर, कल्याण सोनवानी, सिकंदर भोई, महेन्द्र यादव, हेमसिंह सोनी, महेश प्रधान, महेन्द्र पांडे का योगदान रहा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned