scriptखुशखबरी: CGPSC की तैयारी करने वालों को दी जा रही Free कोचिंग, जल्द ही करें Apply वरना… | Good News: Free coaching for CGPSC preparing student Apply soon | Patrika News

खुशखबरी: CGPSC की तैयारी करने वालों को दी जा रही Free कोचिंग, जल्द ही करें Apply वरना…

locationमहासमुंदPublished: Oct 14, 2019 01:28:36 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

नि:शुल्क राज्य लोक सेवा आयोग की प्रारंभिक परीक्षा के संचालन के लिए नवकिरण एकेडमी के आयोजन के लिए समिति का गठन किया गया है।

खुशखबरी: CGPSC की तैयारी करने वालों को दी जा रही Free कोचिंग, जल्द ही करें Apply वरना...

खुशखबरी: CGPSC की तैयारी करने वालों को दी जा रही Free कोचिंग, जल्द ही करें Apply वरना…

महासमुंद. महासमुंद कलेक्टर सुनील कुमार जैन के निर्देशानुसार एवं जिला प्रशासन की पहल पर विद्यार्थियों के लिए जिलेे में नि:शुल्क छत्तीसगढ़ राज्य लोक सेवा आयोग की प्रारंभिक परीक्षा का प्रशिक्षण आगामी 01 नवम्बर 2019 से जिला खनिज संस्थान न्यास से निर्मित जिला ग्रन्थालय भवन, मिनी स्टेडियम परिसर, महासमुंद में आयोजित किया जाना प्रस्तावित है।

नि:शुल्क राज्य लोक सेवा आयोग की प्रारंभिक परीक्षा के संचालन के लिए नवकिरण एकेडमी के आयोजन के लिए समिति का गठन किया गया है। जिला प्रशासन द्वारा संचालित नवकिरण एकेडमी में राज्य लोक सेवा आयोग प्रारंभिक परीक्षा की 4 से 6 कक्षाएं प्रतिदिन आयोजित की जाएगी।

24 अक्टूबर कर सकते है आवेदन

इसमें अंशकालीन अध्यापकों के लिए आवेदन आमंत्रित किए जाएंगे। इसमें शासकीय कर्मचारी, कोचिंग संचालक, पूर्व अनुभवी शिक्षक व इच्छुक व्यक्ति आवेदन कर सकते है। शिक्षकों की आवेदन करने की अंतिम तिथि 24 अक्टूबर 2019 तक निर्धारित किया गया है।

अंशकालीन अध्यापकों को 500 रुपए से 700 रुपए प्रति कक्षा दिया जाएगा, जो कि औसतन 50,000 रुपए प्रतिमाह होगी। योग्य शिक्षकों को समिति के समक्ष साक्षात्कार डेमो क्लास देना होगा। वहीं प्रशासनिक अधिकारी एवं प्रतियोगिता परीक्षाओं में उत्तीर्ण अभ्यर्थियों को व्याख्यान के लिए समय-समय पर आमंत्रित किया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो