स्वतंत्रता दिवस : सरायपाली में विधायक ने उल्टा फहराया तिरंगा

स्वतंत्रता दिवस : सरायपाली में विधायक ने उल्टा फहराया तिरंगा
hoisted the flag upside down

स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम के दौरान महासमुंद के सरायपाली में एक बेहद ही चौंकाने वाला मामला हुआ। सराईपाली विधायक रामलाल चौहान ने ध्वजारोहण के वक्त उल्टा तिरंगा फहरा दिया।

रायपुर. पूरा देश 69वें स्वतंत्रता दिवस के जश्न में डूबा है लेकिन महासमुंद जिले के सरायपाली में एक बेहद ही चौंकाने वाला मामला हुआ. दरअसल सराईपाली के मंडी परिसर में स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम में सराईपाली विधायक रामलाल चौहान ने ध्वजारोहण के वक्त उल्टा तिरंगा फहराया।

विधायक ने जैसे ही झंडा फहराया तब वहां मौजूद लोग यह देखकर चौंक गए कि तिरंगा उल्टा है. तब स्थानीय लोगों ने इस पर आपत्ति जताई, इसके बाद ध्वज को नीचे उतार कर सीधा करके दोबारा फहराया गया। पूरे मामले पर वहां मौजूद लोगों का कहना है कि इसमें विधायक की कोई गलती नहीं है। यह तो तिरंगा लगाने वाले लोगों की गलती है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned