scriptअंतरराज्यीय ट्रक चोर गिरोह का पर्दाफाश, चार आरोपी सहित 8 लाख 70 हजार की सामग्री जब्त | Interstate Truck Thief Gang Busted in Mahasamund, 4 arrested | Patrika News

अंतरराज्यीय ट्रक चोर गिरोह का पर्दाफाश, चार आरोपी सहित 8 लाख 70 हजार की सामग्री जब्त

locationमहासमुंदPublished: Jun 27, 2021 08:44:06 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

छत्तीसगढ़ समेत पांच राज्यों में 14 ट्रक चोरी करने व खपाने वाले अंतरराज्यीय गिरोह का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। चोरी के मास्टरमाइंड समेत चार आरोपियों को पकड़ने में पुलिस को सफलता मिली है।

interstate_truck_thief_gang_busted.jpg

महासमुंद. छत्तीसगढ़ समेत पांच राज्यों में 14 ट्रक चोरी करने व खपाने वाले अंतरराज्यीय गिरोह का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। चोरी के मास्टरमाइंड समेत चार आरोपियों को पकड़ने में पुलिस को सफलता मिली है। एक आरोपी अभी फरार है।

यह भी पढ़ें: ASI का ट्रांसपोर्टर्स से रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल, पुलिस अधीक्षक ने किया सस्पेंड, देखें वीडियो

एससपी प्रफुल्ल कुमार पटेल ने बताया कि सरायपाली निवासी रतन अग्रवाल ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि 10 चक्का ट्रक सीजी 04 जेई 0822 की किसी ने चार जून की रात चोरी कर ली है। ट्रक चोरों को पकड़ने के लिए साइबर सेल एवं थाना सरायपाली को निर्देशित किया गया। टीम ने जब सीसीटीवी फुटेज खंगाला तो पता चला कि चोर इतना शातिर था ट्रक चोरी कर चोर नेशनल हाईवे का उपयोग करता था, लेकिन कुछ जगहों पर टोल प्लाजा से बचने के लिए दूसरे रास्तों से निकल जाता था। पुलिस टीम लगातार पतासाजी कर रही थी।

यह भी पढ़ें: ट्रैफिक पुलिस का ये दबंगई वाला वीडियो वायरल, कांग्रेस नेता पर लगा चुका है बदसलूकी का आरोप

इसी बीच मुखबिर से सूचना मिली कि नागपुर निवासी नंदकिशोर खाकरे चोरी का काम करता है। जिसकी तलाश कर उसे पकड़ा गया। चोरी के ट्रक के संबंध में पूछताछ करने पर गोलमोल जवाब दिया। सख्ती से पूछताछ की गई तो वह टूट गया। उसने 4 जून को ट्रक चोरी करना स्वीकार किया। उसने कबाड़ दुकानदार सलमान मंसूरी को 50000 रुपए में ट्रक को बेचना बताया।

यह भी पढ़ें: गोभी से लदे ट्रक की रोककर ली गई तलाशी तो मिली ऐसी चीज देखकर चौंक गई पुलिस

नंदकिशोर की निशानदेही पर पुलिस ने इंदौर के राजेंद्र नगर थाना के माणिक बाग रोड स्थित विनय पैलेस कॉलोनी से कबाड़ संचालक सलमान मंसूरी, शाहरुख मंसूरी को पकड़ा, जबकि चंदन नगर से चंदन पटेल को तलाश कर पकड़ा। एक आरोपी रहमान मंसूरी फरार है। आरोपी सलमान मंसूरी ने बताया कि ट्रक सीजी 04 जेई 0822 को काटकर कबाड़ गोदाम में रखा है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 8 लाख 70 हजार की सामग्री जब्त की है। आरोपियों के विरूद्ध कार्रवाई की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो