scriptकॉलेजों में रिक्त सीटों पर ऑफलाइन प्रवेश प्रक्रिया का अंतिम दिन आज | Last day today of offline admission process in colleges | Patrika News
महासमुंद

कॉलेजों में रिक्त सीटों पर ऑफलाइन प्रवेश प्रक्रिया का अंतिम दिन आज

महाविद्यालयों में स्नातक प्रथम वर्ष में रिक्त सीटों पर ऑफलाइन एडमिशन (Offline admission) का दौर चल रहा है। 22 अक्टूबर यानी आज ऑफलाइन प्रवेश प्रक्रिया का अंतिम दिन है।

महासमुंदOct 22, 2020 / 02:37 pm

Bhawna Chaudhary

admission test

admission test

महासमुंद. महाविद्यालयों में स्नातक प्रथम वर्ष में रिक्त सीटों पर ऑफलाइन एडमिशन (Offline admission) का दौर चल रहा है। इसके लिए पं. रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय ने कॉलेजों के लिए निर्देश भी जारी किया है। इसके मुताबिक प्राचार्य की अनुमति से 22 अक्टूबर यानी आज ऑफलाइन प्रवेश प्रक्रिया का अंतिम दिन है।

उल्लेखनीय है कि 18 अगस्त से कॉलेजों में प्रवेश की प्रक्रिया चल रही है। कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से लगातार प्रवेश की तिथि भी बढ़ाई जा रही है। क्योंकि, कॉलेजों में सीटें नहीं भर पाई थी। तिथि बढ़ने से सैकड़ों छात्र-छात्राओं को राहत मिली हैं। पं. रविशंकर शुक्ल विवि ने 20 अक्टूबर को निर्देश जारी किया हैं कि शासकीय नवीन महाविद्यालय पिरदा, वल्लभाचार्य कॉलेज, शांत्रीबाई कला वाणिज्य महाविद्यालय में रिक्त सीटों पर विद्यार्थी ऑफलाइन प्रवेश ले सकते है।

हालांकि, अभी भी प्रवेश के लिए तिथि बढ़ने की संभावना है। क्योंकि, इस माह ऑनलाइन क्लास नहीं लगेगी। ज्ञात हो कि कोरोना वायरस की वजह से एडमिशन से लेकर पढ़ाई तक प्रभावित हुई है।

Home / Mahasamund / कॉलेजों में रिक्त सीटों पर ऑफलाइन प्रवेश प्रक्रिया का अंतिम दिन आज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो