script

बच्चों को लेकर वोट देने आए मतदाताओं को संभाल रही है आंगनबाड़ी सहायिकाएं

locationमहासमुंदPublished: Apr 18, 2019 09:47:00 am

Submitted by:

Anjalee Singh

Mahasamund lok Sabha Election 2019

Voters

EVM खराबी की शिकायत मिलने पर जिला मुख्य निर्वाचन अधिकारी पहुंचे मौके पर

महासमुंद. घर के सभी लोग अगर वोट देने चले जाएंगे तो बच्चों को कौन संभालेगा और कड़ी धूप में मासूमों को कोई नहीं ले जाना चाहता। इस समस्या को देखते हुए मतदान केंद्रों में बच्चों को लेकर आने वाले मतदाताओं के लिए महासमुंद के मतदान केंद्रों में खास व्यवस्था की गई है। यहां आंगनबाड़ी सहायिकाएं शिशु सदन में मतदाताओं के बच्चे संभाल रही है। ताकि लोग बिना परेशान हुए वोट डाल सके।

https://twitter.com/hashtag/ChhattisgarhVotes?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

लोकतंत्र के इस महापर्व में आहूति देने सिर्फ आम जनता ही नहीं बल्कि नेता, प्रशासनिक अधिकारी भी पहुंच रहे है। धमतरी जिले के कलक्टर रजत बंसल भी अपना वोट डालने पहुंचे। इससे पहले महासमुंद के कलक्टर और मुख्य निर्वाचन अधिकारी सुनील कुमार जैन ने भी अपने वोट डाल दिया। इसके अलावा गरियाबंद कलेक्टर श्याम धावड़े ने भी अपनी पत्नी के साथ संगवारी मतदान केंद्र में जाकर अपना वोट दिया ।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

ट्रेंडिंग वीडियो