भूपेश बघेल ने पिछली सरकार पर साधा निशाना, कहा- 15 साल तक छत्तीसगढ़ को लूटने का काम किया

भूपेश बघेल ने पिछली सरकार पर साधा निशाना

By: Deepak Sahu

Updated: 29 Mar 2019, 04:01 PM IST

अरेकेल (बसना). भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने 15 साल में कमीशनखोरी के अलावा और कोई काम नहीं किया। तीन कार्यकाल तक भारतीय जनता पार्टी ने ठग कर वोट लिया। पूरे 15 साल तक छत्तीसगढ़ को लूटने का काम किया। अंतत: छत्तीसगढ़ की जनता ने भाजपा सरकार के लुटेरों से त्रस्त आकर कांग्रेस पार्टी पर विश्वास करते हुए 68 विधायकों को विजयी बनाते हुए छत्तीसगढ़ में सरकार बनाने का आशीर्वाद दिया। यह बातें मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बसना विकासखंड के ग्राम भूकेल में आयोजित महासमुंद लोकसभा क्षेत्र के बसना, सरायपाली विधानसभा स्तरीय संयुक्त कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में कही।

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में पहली बार किसान का बेटा मुख्यमंत्री बना और उसने किसान और गरीबों के दुख-दर्द को महसूस करते हुए किसानों का कर्ज माफ किया। भूपेश बघेल ने कहा कि 5 साल पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने कई सपने दिखाए थे। हर परिवार के खाते में 15 लाख डालने की बात कही थी, लेकिन 15 लाख नहीं आए और न अच्छे दिन अभी तक नहीं आए।

 

सम्मेलन में बड़ी संख्या में जुटे कांग्रेस कार्यकर्ता
भूपेश बघेल ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि 25 सौ रुपए क्विंटल में किसानों की धान खरीदी, बिजली बिल हाफ, चुनाव के बाद प्रति परिवार को 35 किलो चावल, वन अधिकार पट्टा वितरण का काम सरकार ने किया है। कार्यक्रम को महासमुंद लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी धनेंद्र साहू, सरायपाली विधायक किस्मतलाल नंद, खल्लारी विधायक द्वारकाधीश यादव, महासमुंद विधायक विनोद चंद्राकर ने भी संबोधित किया।

कार्यक्रम का संचालन महासमुंद जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष आलोक चंद्राकर एवं ब्लॉक कांग्रेस कमेटी बसना के अध्यक्ष इस्तियाक खैरानी ने किया। इस अवसर पर बसना, सरायपाली, भंवरपुर, पिथौरा, बागबाहरा एवं महासमुंद ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के समस्त पदाधिकारी एवं बसना एवं सरायपाली के कांग्रेस कार्यकर्ता बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

BJP
Show More
Deepak Sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned