script

Video: पोलिंग बूथ में हाथियों का डर, कभी भी आकर मचा सकते है उत्पात

locationमहासमुंदPublished: Apr 18, 2019 12:57:04 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

* हाथी मतदान केंद्र में डाल सकते है बाधा * सुरक्षा बल है चौकन्ना

hathi

पोलिंग बूथ में हाथियो का डर, कभी भी आके मचा सकते है उत्पात

महासमुंद। महासमुंद में आज लोकसभा चुनाव के दुसरा चरण का मतदान जारी है इसी बीच पिछले दिनों से लगातार हाथी का आवाजावी की खबरे बार बार सुनने में आ रही है। वही आज मतदान के दौरान बूथ के करीब हाथियों का दल आने की सम्भावना जताई जा रही है। बताया जा रहा है की दो दंतैल हाथी महासमुंद जिला के नजदीक पहुचे है। ग़ौरखेड़ा रेलवे क्रासिंग में सुबह हठी को देखकर ग्रामीण आशंका जाता रहे है की मतदान को प्रभावित कर सकता है।

दो हाथी महासमुन्द के आगे फिगेश्वर,गरियाबन्द जिला से वापस महासमुन्द आने की सम्भावना जताई जा रही है।15 हाथी का दल कुकराडीह बन्जर मे लगातार विचरण कर रहे हैं जिससे लहंगर खडसा, मोहकम, पीढ़ी, परसाडीह,गुडरुडीह, मालीडिह, पिरदा, खैरझीटी, कुकराडीह, जोबा, गडसिवनी, अछोला अछोली, बरबसपुर, तुमगाव आदि गांव को प्रभावित कर सकता है। महासमुंद रेंज के आसपास हाथियों का मूवमेंट लगातार बना हुआ है।ग्रामीणों ने बताया कि हाथियों के मूवमेंट की सूचना वन विभाग को दी है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

ट्रेंडिंग वीडियो