scriptफेसबुक पर लिखा कुछ ऐसा की बढ़ गए इस नेता के समर्थक, जाने कौन है वो CG का लोकप्रिय नेता | Lok Sabha CG 2019: Leader Wrote something on FB supporters increased | Patrika News

फेसबुक पर लिखा कुछ ऐसा की बढ़ गए इस नेता के समर्थक, जाने कौन है वो CG का लोकप्रिय नेता

locationमहासमुंदPublished: Apr 14, 2019 03:46:35 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

* इस सीट ने सबका ध्यान बटोर रखा है।* मोदी की सुरक्षा, स्वास्थ, महिला सशक्तिकरण से लेकर आवास योजना का दे रहे रिपोर्ट ।

ls mahasamund

फेसबुक पर लिखा कुछ ऐसा की बढ़ गए इस नेता के समर्थक, जाने कौन है वो CG का लोकप्रिय नेता

महासमुंद। लोक सभा चुनाव की तैयारी जोरो- शोरो से चल रही है वही सभी पार्टी के उम्मीदवार घर-घर जाकर जनसंपर्क कर रहे है।महासमुंद में आगामी 18 तारिख को मतदान होना है जिसके पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता धनेन्द्र साहू है और भाजपा से चुन्नीलाल साहू अपना परचम लहराने के लिए पुरजोर प्रयास कर रहे है।वर्त्तमान में सोशल मीडिया भी बड़ा प्लेटफार्म माना जा रहा है।इसी का प्रयोग कर भाजपा के चुन्नीलाल साहू जनता के लोकप्रिय बनते जा रहे है, अपने फेसबुक अकाउंट में दौरों से लेकर किसी आमजन के घर के प्रोग्राम में शामिल होने के तस्वीर, गांव- गांव में हो कार्यक्रमों के तस्वीर साझा कर जनता में करीबी छवि का निर्माण कर रहे है।

दोनों प्रत्यासी सोसल मीडिया में काफी सक्रिय है भाजपा चुन्नीलाल साहू अपने वादो से लेकर भाजपा के घोषणा पत्र में लिखे सभी सुविधाओं को अपने क्षेत्र में बेहतर क्रियान्वन के लिए लोगो को जीत के साथ मतदान करने की भी अपील कर रहे है।वही कांग्रेस के कद्दावर नेता धनेन्द्र साहू भी अपने फेसबुक और ट्विटर अकाउंट के माध्यम से अपना सन्देश लोगो तक पहुंचा रहे है। यही नहीं प्रत्यासी जिला और मंडल स्तर पर व्हाट्सप में ग्रुप बना कर अपने मन की बात कर रहे है।

उम्मीदवार अपने चुनावी दौरों से लेकर पार्टी की योजना ,लाइव प्रोग्राम तक अपने अकाउंट में साझा कर रहे है। भाजपा के चुनीलाल साहू अपने मीडिया अकाउंट में चुनावी घोषणा के साथ साथ राष्ट्र प्रेम और प्रधानमंत्री मोदी के विचार का समर्थन कर अकाउंट में पोस्ट डाल लोगो को सन्देश दे रहे है।उम्मीदवार अपने वोट की अपील के साथ साथ प्रतिद्वंदी के वोट काटने लिए भी तरह तरह के गतिविधिया कर रहे है।


Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो