scriptचुनावी चेकिंग के दौरान पुलिस की फटी रह गई आंखें, जब कार की सीट में मिले इतने नोट | Lok sabha CG 2019 : Police seize 18 Lakhs from car | Patrika News
महासमुंद

चुनावी चेकिंग के दौरान पुलिस की फटी रह गई आंखें, जब कार की सीट में मिले इतने नोट

लोकसभा चुनाव को देखते हुए वाहन चेकिंग के दौरान शुक्रवार को पुलिस ने कार की सीट में 18 लाख रुपए बरामद किये गए।

महासमुंदMar 16, 2019 / 02:04 pm

Deepak Sahu

crime news

चुनावी चेकिंग के दौरान पुलिस की फटी रह गई आखें, जब कार की सीट में मिले इतने नोट

सरायपाली. लोकसभा चुनाव को देखते हुए वाहन चेकिंग के दौरान शुक्रवार को पुलिस की फटी रह गई आखें, जब कार की सीट में 18 लाख रुपए बरामद किये गए। यह मामला महासमुंद जिले का है।

ज्ञात हो कि लोकसभा चुनाव के कारण चप्पे-चप्पे पर पुलिस अलर्ट है। विभिन्न मार्गों पर वाहनों की चेकिंग भी जारी है। नकदी ले जाने वालों पर पुलिस पैनी नजर रख रही है। इसी कड़ी में बलोदा चौकी पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान ओडिशा पदमपुर की ओर से आ रही गाड़ी क्रमांक सीजी 04 एमके 4834 की जांच की गई। पुलिस को इस वाहन से कुल 8 लाख 93 हजार 300 रुपए नकद मिला। दुर्ग निवासी धीरज अरोरा पिता रामकृष्ण अरोरा कार में सवार था। पुलिस के दस्तावेज मांगने पर धीरज दस्तावेज नहीं दिखा पाया। पुलिस ने मामले को स्थैतिक टीम को सौंप दिया है।

चौकी प्रभारी चंद्रकांत साहू ने बताया कि धीरज भिलाई का व्यापारी है। उसके पास से कोई दस्तावेज नहीं मिले हैं। बलोदा स्टॉफ द्वारा आगे की कार्रवाई के लिए तहसीलदार सरायपाली के सुपुर्द किया गया। पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह के निर्देशन पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक वेदव्रत सिरमौर व अनुविभागीय अधिकारी राजीव शर्मा के मार्गदर्शन में कार्रवाई की गई। कार्यवाही में जनक पटेल, आर रोशन बारीक, थनेश्वर मरकाम, मेहत्तर साहू, खेमराज दीवान, सुरेंद्र ठाकुर, दिनेश प्रधान का योगदान रहा। ज्ञात हो कि लोकसभा निर्वाचन 2019 को लेकर थाना क्षेत्रों में पुलिस सक्रिय हो गई है। लगातार वाहनों की चेकिंग की जा रही है। गाडिय़ों से नकदी जब्त करने के चार मामले अब तक सामने आ चुके हैं। आगे भी पुलिस की जांच कार्रवाई जारी रहेगी।

Home / Mahasamund / चुनावी चेकिंग के दौरान पुलिस की फटी रह गई आंखें, जब कार की सीट में मिले इतने नोट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो