script

सुरक्षा बलों की निगरानी में शुरू हुआ नक्सल प्रभावित केंद्रों में मतदान

locationमहासमुंदPublished: Apr 17, 2019 06:38:03 pm

Submitted by:

Anjalee Singh

Mahasamund Lok Sabha Election 2019

lok sabha CG 2019

सुरक्षा बलों की निगरानी में शुरू हुआ नक्सल प्रभावित केंद्रों में मतदान

महासमुंद. छत्तीसगढ़ में आज लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान शुरू हो गया है। तीन सीटों के लिए होने वाले इस मतदान में कई पोलिंग बूथ नक्सल प्रभावित है, तथा कुछ अतिसंवेदनशील है। जिसके कारण कुछ जगहों पर सुबह 7 बजे से ही मतदान शुरू हो गया है, जो कि 3 बजे खत्म हो जाएगा। आज छत्तीसगढ़ की महासमुंद, कांकेर और राजनांदगांव की सीट के लिए मतदान हो रहे है।

इससे पहले भी बस्तर में नक्सली आतंक के चलते कई केंद्रों में सुबह 7 बजे से ही मतदान शुरू कर दिया गया था। चुनाव के पहले महासमुंद लोकसभा के धमतरी जिले में नक्सली हमला हुआ था। इसके अलावा राजनांदगांव में भी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सभा से पहले नक्सलियों ने IED ब्लास्ट किया था। साथ ही कांकेर में भी जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हो चुकी है। बस्तर में भी मतदान वाले दिन कई नक्सल वारदातें हो चुकी है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

ट्रेंडिंग वीडियो