महासमुंद: कोरोना के 14 पॉजिटिव नए केस मिले, 10 पुरुष, चार महिलाएं

कोरोना वायरस (कोविड-19) के 14 पॉजिटिव प्रकरण मिले। इनमें से चार महिलाएं और 10 पुरुष हैं।

By: Bhawna Chaudhary

Published: 26 Aug 2020, 03:28 PM IST

महासमुंद. जिले में मंगलवार को कोरोना वायरस (कोविड-19) के 14 पॉजिटिव प्रकरण मिले। इनमें से चार महिलाएं और 10 पुरुष हैं। महासमुंद के अयोध्या नगर से 3, कुम्हारपारा, नयापारा और रेलवे कालोनी से एक एक, खट्टी से 2, तेन्दुआ, पटेवा, कोन्दकेरा, बेलटूकरी से एक-एक, बागबाहरा के वार्ड-03 से एक और पिथौरा विकासखंड के बांसडीह से एक पॉजिटिव प्रकरण मिले। जिले में कोरोना के अब तक कुल 353 मामले सामने आ चुके हैं।

कोरोना के जैसे-जैसे टेस्ट हो रहे हैं। मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। जिले में सर्दी, खांसी और बुखार से पीड़ित लोगों का निःशुल्क कोरोना टेस्ट किया जा रहा है। लोग जांच के लिए भी आ रहे हैं। इस वजह से प्रशासन को भी कोविड-19 के नियंत्रण और रोकथाम में आसानी हो रही है। वहीं कोरोना पॉजिटिव मरीजों को कोविड अस्पताल में भर्ती करने की तैयारी चल रही है।

थाना को कराया सैनिटाइज
तुमगांव थाना क्षेत्र के ग्राम मालीडीह में सोमवार को सैक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ था। इसमें 8 में से दो युवतियां कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी। इसके बाद तुमगांव थाना को सैनेटाइज कराया गया है। हालांकि, तुमगांव थाना के सभी स्टॉफ की रिपोर्ट निगेटिव आई है। तुमगांव थाना प्रभारी से मिली जानकारी के अनुसार देह व्यापार में पकड़ी गई युवतियों का सोमवार कोई एंटीजन टेस्ट कराया गया था इसमें दो की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई।

Bhawna Chaudhary
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned