scriptबच्चों से भरी स्कूल वैन पलटी, कोतवाली आते-आते बदल गई! | Mahasamund : Accident School van full of kids | Patrika News

बच्चों से भरी स्कूल वैन पलटी, कोतवाली आते-आते बदल गई!

locationमहासमुंदPublished: Dec 10, 2015 11:42:00 pm

राजिम-महासमुंद रोड पर कनेकेरा शिव घाट पुल के पास बाइक से टकराकर बच्चों
से भरी स्कूल वैन पलट गई। बच्चों को वैन का शीशा तोड़कर बाहर निकाला गया

accident

accident

महासमुंद. राजिम-महासमुंद रोड पर कनेकेरा शिव घाट पुल के पास बाइक से टकराकर बच्चों से भरी स्कूल वैन पलट गई। बच्चों को वैन का शीशा तोड़कर बाहर निकाला गया। इस दौरान हादसे में किसी बच्चे को चोट नहीं आई है, लेकिन बाइक सवार की हालत गंभीर है। गौर करने की बात है कि इस दुर्घटना में क्षतिग्रस्त बताकर जिस वैन को थाने में लाया गया वह बिलकुल सही सलामत है, उस पर किसी प्रकार की खरोच तक नहीं है। यानी घटना स्थल से थाना लाते-लाते वैन बदल दी गई। ग्रामीणों ने इसकी पुष्टि की है, जो हादसे के पीछे सड़क किनारे बेजा कब्जा कर बनाए गए एक होटल को कारण बताते हुए इसकी शिकायत करने ग्रामीण थाना पहुंचे थे।

जानकारी के अुनसार गुरुवार को राजिम की ओर से कनेकेरा व आसपास के गांवों के स्कूली बच्चों को लेकर एक सफेद रंग की वैन महासमुंद आ रही थी। सुबह करीब 8 बजे कनेकेरा शिवघाट पुल के पास सामने से आ रही बाइक क्रमांक सीजी ०५ वी ५०४४ से टकराकर पलट गई। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने वैन का शीशा तोड़कर बच्चों को बाहर निकाला। वहीं वैन की ठोकर से बाइक सवार कनेकेरा निवासी कलीराम (40) पिता जोहन देवदास गंभीर रूप से जख्मी हो गए। वे अपने समधी अंजोरी राम के साथ एनीकट से नहाकर घर लौट रहे थे। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंचकर बाइक और वैन को थाने ले आई।

मामले को दबा रही पुलिस: घटना के संबंध में सिटी कोतवाली पुलिस से पूछने पर बस इतना बताया जा रहा है कि बिना नंबर की मारुति वैन ने उक्त बाइक को ठोकर मार दी। घायल बाइक सवार के बेटे सुनील देवदास की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस वाले की वैन
सूत्रों के हवाले से पता चला है कि कनेकेरा में स्कूली बच्चों से भरी जो वैन बाइक को ठोकर मारकर पलट गई थी, वह एक पुलिस वाले की है। वाहन कागजात नहीं होने और गैर कानूनी कृत्य में पकड़े जाने के डर से सेटिंग कर वैन बदल दी गई।

यदि ऐसा है तो तुरंत मामले को देखते हैं। कार्रवाई की जाएगी।
मोहन मोटवानी, एसडीओपी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो