मॉर्निंग वॉक पर निकले दो बच्चों पर दंतैल ने किया हमला, एक के पेट में घुसा हाथी का दांत

बह करीब 4.30 बजे मॉर्निंग वॉक पर निकले दो बच्चों (Elephant attack on childern) हाथी ने हमला कर दिया। एक बच्चे के पेट में हाथी का दांत घुस गया है। बच्चों को जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

By: Bhawna Chaudhary

Published: 26 Sep 2020, 09:35 AM IST

महासमुंद. जिला मुख्यालय के नजदीक ग्राम साराडीह में शुक्रवार की सुबह करीब 4.30 बजे मॉर्निंग वॉक पर निकले दो बच्चों (Elephant attack on childern) हाथी ने हमला कर दिया। इस हमले में दोनों जख्मी हो गए हैं। एक बच्चे के पेट में हाथी का दांत घुस गया है। बच्चों को जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

मॉर्निंग वॉक के दौरान अंधेरा होने की वजह से लोग हाथी नहीं देख पाए। साराडीह गांव के सरपंच साजन यादव ने बताया कि बच्चे घर से 500 मीटर की दूर पहुंचे थे और हाथी ने सुरेश कुर्रे और डेविड पर हमला कर दिया। डेविड को हाथी ने पटक दिया। वहीं सोमेश के पेट में हाथी दांत घुस गया। इस कारण वह गंभीर है। प्रत्यक्षदर्शी मानसिंह ने बताया कि बच्चों का ध्यान मोबाइल में था और वहां अंधेरा भी था जिससे बच्चे हाथी को नहीं देख पाए।

दो गांव में हाथियों ने छह मकानों को तोड़ा
कोरबा.वनमंडल कटघोरा में गुरुवार की रात हाथियों के दल ने केंदई व पसान रेंज में 6 ग्रामीणों के मकान को तोड़ दिया। साथ ही कई एकड़ फसलों को नुकसान पहुंचाया। पसान रेंज में 33 हाथी समूह में विचरण कर रहे हैं। यहां ग्राम नंगाडोल में पहुंच दो मकानों को तोड़ दिया। जबकि 13 हाथियों के दल ने केंदई रेंज के परला गांव में प्रवेश कर सुनसान इलाके में स्थित चार ग्रामीणों के मकान को ढहा दिए।

जिस समय हाथियों ने यहां हमला बोला, उस दौरान घरों में कोई भी सदस्य नहीं थे। वन विभाग को जानकारी मिलने पर पहले ही ग्रामीणों को सावधान कर दिया गया था तथा सुनसान क्षेत्र में रह रहे लोगों को सुरक्षित स्थानों में चले जाने को कहा था।

Show More
Bhawna Chaudhary
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned