महासमुंद पुलिस ने लग्जरी कार से जब्त की 102 पेटी अवैध शराब

लग्जरी कार में मध्यप्रदेश ब्रांड की 102 पेटी अंग्रेजी शराब की तस्करी करते हुए एक व्यक्ति को सिटी कोतवाली पुलिस ने बेलसोंडा के रेलवे क्रॉसिंग के पास घेराबंदी कर पकड़ा।

By: Bhawna Chaudhary

Updated: 01 Jul 2020, 03:25 PM IST

महासमुंद. लग्जरी कार में मध्यप्रदेश ब्रांड की 102 पेटी अंग्रेजी शराब की तस्करी करते हुए एक व्यक्ति को सिटी कोतवाली पुलिस ने बेलसोंडा के रेलवे क्रॉसिंग के पास घेराबंदी कर पकड़ा। वहीं एक वाहन चालक पुलिस को देख वाहन छोड़कर भाग निकला। दो गाड़ियों से पुलिस ने 102 पेटी अंग्रेजी शराब जप्त की है। जप्त शराब की कीमत 5 लाख 10 हजार आंकी है।

पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल कुमार ठाकुर ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि अन्य राज्यों से अवैध शराब की बड़ी खेत महासमुंद की ओर आ रही है। सूचना पर कोतवाली पुलिस की टीम ने 29 जून की रात महासमुंद की तरफ आने वाले और जाने वाले रास्तों पर नाकाबंदी की। रात करीब 10 बजे घोड़ारी की पुलिस को सूचना मिली कि दो गाड़ी तेजी से निकल रही है। कोतवाली पुलिस की टीम ने वाहन को रोकने के लिए रेलवे क्रॉसिंग के पास नाकेबंदी की तभी एक लग्जरी कार सीजी 04 एचआई 0003 धीमी गति से मुड़ती हुई दिखने पर पुलिस ने चारों तरफ से गिरे घेर लिया।

वाहन वाहन में सिर्फ चालक ही था। दूसरी कार का चालक पुलिस को देखते ही अंधेरे में भाग गया। पकड़े गए युवक ने अपना नाम जयंत बंजारे (20) शास्त्री नगर भिलाई बताया। वाहन की तलाशी लेने में पर 65 पेटी मध्य प्रदेश निर्मित गोवा ब्रांड की शराब मिली। दूसरे वाहन क्रमांक एनएच 24बीसी 1151 की तलाशी लेने पर उसमें 40 पेटी मध्य प्रदेश निर्मित गोवा ब्रांड शराब मिली।

पुलिस की टीम ने कुल 102 पेटी शराब जप्त की। पकड़े गएव्यक्ति ने पुलिस को बताया कि एक व्यक्ति ने महासमुंद जिले में शराब को खपाने के लिए भेजा है। महासमुंद से बागबाहरा रोड पर पड़ने वाला हांडाबंद ओवर ब्रिज के पास कोई व्यक्ति आताहै और उन्हें सप्लाई करने वाली जगह पर ले जाता। अब पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर इतनी बड़ी खेप में शराब कहां से आई और किस-किस को सप्लाई की जा रही थी।

Show More
Bhawna Chaudhary
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned