scriptझगड़े के बाद दोस्त ने कर दी बेदम पिटाई, बेहोश हुआ तो डरकर युवक ने खुद भी लगा ली फांसी | man committee suicide by hanging in Mahasamund Chhattisgarh | Patrika News

झगड़े के बाद दोस्त ने कर दी बेदम पिटाई, बेहोश हुआ तो डरकर युवक ने खुद भी लगा ली फांसी

locationमहासमुंदPublished: Apr 30, 2019 05:32:19 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

युवक ने किसी बात को लेकर अपने दोस्त की बेदम पिटाई कर अधमरा कर फरार हो गया। जिसकी पुलिस खोजबीन कर रही थी। पुलिस के पकड़ में आता इससे पहले ही युवक ने मौत को गले लगा लिया।

crime news

झगड़े के बाद दोस्त ने कर दी बेदम पिटाई, बेहोश तो डरकर युवक ने खुद भी लगा ली फांसी

अरेकेल (बसना). छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले के ग्राम जगत में एक युवक ने किसी बात को लेकर अपने दोस्त की बेदम पिटाई कर अधमरा कर फरार हो गया। जिसकी पुलिस खोजबीन कर रही थी। पुलिस के पकड़ में आता इससे पहले ही युवक ने मौत को गले लगा लिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है।

पुलिस के अनुसार ग्राम जगत के ग्रामीणों से सूचना मिली कि गांव का मथामणी साहू पिता युधिष्ठिर साहू (27) ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि दो दिन पूर्व अपने दोस्त तरुण पटेल पिता अभिमन्यु को रात 9 बजे अपने घर बुलाया। घूमने के बहाने उसे सूनसान जगह पर ले गया। जहां उसकी किसी बात को लेकर डंडे से बेदम पिटाई कर दी।

इससे तरूण पटेल गंभीर रूप से घायल हो गया। मथामणी उसे मरा हुआ समझकर रोड किनारे बन रहे पीएम आवास के सैप्टिक टैंक में डालकर चला गया। कुछ घंटे बाद तरुण पटेल होश में आने पर घटना की जानकारी अपने रिश्तेदार ग्राम सकरी के नंदकुमार नायक को दी। नंदकुमार एवं उनके चाचा बोधराम उर्फ शंकर घटना स्थल पहुंचकर उसे सैप्टिक टैंक से बाहर निकाला।

प्राथमिक उपचार के बाद से रायपुर रेफर कर दिया गया। घटना की रिपोर्ट नंद कुमार नायक ने थाने में दर्ज कराई। पुलिस मथामणी साहू की पतासाजी की, लेकिन वह नहीं मिला। दूसरे दिन पुलिस गांव पहुंची तो पता चला कि मथामणी साहू ने आत्महत्या कर ली है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो