scriptट्रेलर की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत, दो घायल | Man dies due to trailer collapse in Mahasamund Chhattisgarh | Patrika News
महासमुंद

ट्रेलर की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत, दो घायल

ट्रेलर की चपेट में आने से बाइक में सवार एक युवक की मौत हो गई।

महासमुंदJan 29, 2019 / 11:14 am

Deepak Sahu

accident news

ट्रेलर की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत, दो घायल

अरेकेल (बसना). छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले सांकरा थाना अंतर्गत भगतदेवरी तुलसी ढाबा के पास ट्रेलर की चपेट में आने से बाइक में सवार एक युवक की मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर ट्रेलर चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच में लिया है।

जानकारी के मुताबिक ग्राम छातामौहा के परमानंद बुड़ेक अपने मामा मेघनाथ भोई एवं जगन्नाथ भोई के साथ बाइक क्रमांक सीजी 06 जीसी 6085 से ग्राम रूपापाली गया था। तीनों वापस अपने घर छातामौहा लौट रहे थे। इसी दरम्यान राष्ट्रीय राजमार्ग-53 तुलसीढाबा भगतदेवरी के पास बसना की ओर से आ रहे ट्रेलर आरजेड 09 जीबी 1865 से टकरा गए। बताया जा रहा है कि चालक ट्रेलर को लापरवाहीपूर्वक चलाते हुए बिना सिग्नल दिए ही मोड़ दिया। इससे मोटर साइकिल ट्रेलर की चपेट में आ गई। ट्रेलर की ठोकर से मेघनाथ के सिर,चेहरा, जगन्नाथ के हाथ, सीने में तथा परमानंद के नाक में चोट आई।

घायलों को उपचार के लिए ११२ के माध्यम से बसना अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सक ने मेघनाथ भोई को मृत घोषित कर दिया। वहीं परमानंद एवं जगन्नाथ का उपचार जारी है। ज्ञात हो कि फोरलेन पर हादसे कम नहीं हो रहे हैं। रोज वाहनों की अनियंत्रित ड्राइविंग और स्पीड के कारण सडक़ दुर्घटनाओं की संख्या बढ़ी है। हादसों में लोग घायल भी हो रहे हैं। इधर, फोरलेन पर लगातार हादसे होने के बाद भी वाहन चालक सबक नहीं ले रहे हैं।

accident news

यहां भरा हुआ सिलेंडर वितरण कर खाली सिलेंडर लेकर बंसुलीडीह जा रहा था। तभी पीछे से आ रही एक बाइक उसकी चपेट में आ गई। इससे झार उड़ेला के घसिया पटेल, उसकी पत्नी सावित्री पटेल एवं वेदमोती गढ़तिया गंभीर रूप से घायल हो गए। घसिया पटेल का पैर टूट गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो