scriptघर जा रहे युवक पर नकाबपोशों ने तान दी बंदूक, जब भागने की कोशिश तो… | Masks shot the man in Mahasamund Chhattisgarh | Patrika News

घर जा रहे युवक पर नकाबपोशों ने तान दी बंदूक, जब भागने की कोशिश तो…

locationमहासमुंदPublished: Jan 07, 2019 04:02:27 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

एक युवक को उसके घर के बाहर नकाबपोशों ने गोली मार दी। इस मामले में युवक बाल-बाल बच गया।

crime news

घर जा रहे युवक पर नकाबपोशों ने तान दी बंदूक, जब भागने की कोशिश तो…

महासमुंद. छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले के सरायपाली के महलपारा में एक युवक को उसके घर के बाहर नकाबपोशों ने गोली मार दी। इस मामले में युवक बाल-बाल बच गया। गोली युवक के हाथ में लगी और वो घायल हो गया है। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।
मिली जानकारी के अनुसार महलपारा निवासी राहुल अग्रवाल (28) दुकान से अपने घर जा रहा था। घर के पास कार से उतर रहा था, उसी दौरान नकाबपोशो ने राहुल के कनपटी पर बंदूक तान दी। बंदूक रखने के बाद युवक ने अपने बचाव में भागने का प्रयास किया। इस दौरान एक गोली चली। जिससे किसी को नुकसान नहीं हुआ। फिर दूसरी गोली चली जो राहुल के पंजे में लगी। राहुल गंभीर रूप से घायल होकर गिर गया। खून से लथपथ देख आरोपी वहा से फरार हो गया। छीनाझपटी के दौरान राहुल ने एक व्यक्ति का नकाब उतार दिया था, जिसे राहुल ने पहचान लिया है।

हाथ में लगी गोली
राहुल को तत्काल पास के ही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया। जहां उसके हाथ से गोली निकाली गई। इधर सूचना मिलते ही पुलिस पूछताछ के लिए अस्पताल पहुंची। थाना प्रभारी प्रदीप मिंज ने बताया कि घटना घटी है, सूचना पर घटना स्थल पहुंचे। जांच कर रहे हैं।

जांच चल रही है
एएसपी, वेतव्रत सिरमौर ने बताया इस संबंध में अभी जांच चल रही है। जांच पूर्ण होने के बाद ही कुछ कह पाउंगा।सरालपाली में घटना हुई है। घायल युवक से पूछताछ की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो