छत्तीसगढ़ के महासमुंद में ट्रेन से कटकर एक महिला और 5 बच्चों की मौत

छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में सामूहिक खुदकुशी (Mass Suicide in Mahasamund) का मामला सामने आया है, जहां एक महिला ने अपने पांच बच्चों के साथ एक ट्रेन से कटकर खुदकुशी कर ली।

By: Ashish Gupta

Published: 10 Jun 2021, 10:23 AM IST

महासमुंद. छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में सामूहिक खुदकुशी (Mass Suicide in Mahasamund) का मामला सामने आया है, जहां एक महिला ने अपने पांच बच्चों के साथ एक ट्रेन से कटकर खुदकुशी कर ली। सभी मृतक एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। दरअसल, घटना इमलीभाटा नहर पारा के समीप की है।

यह भी पढ़ें: जिसके लिए पति को छोड़ा अब प्रेमी ने भी मुंह मोड़ा, पीड़िता ने थाने में की शिकायत, FIR दर्ज

जानकारी के अनुसार महासमुंद के बेमचा निवासी केजराम अपनी पत्नी उमा साहू (45 वर्षीय) और अपने 5 बच्चों के साथ रहता था। केजराम दारू पीने का आदी है। केजराम के दारू पीने की आदत की वजह से घर में पत्नी के साथ रोज विवाद होता था।

बुधवार शाम साढ़े सात बजे भी केजराम और उसकी पत्नी के बीच खाने को लेकर विवाद हुआ, जिसके बाद उसकी पत्नी उमा अपनी 5 बच्चियों के साथ घर से निकल गई। परिजनों के मुताबिक रातभर तलाश किया लेकिन पुलिस में सूचना नहीं दी।

यह भी पढ़ें: माता-पिता की मौत के बाद बड़े पिता के घर रह रही युवती की फंदे पर झूलती मिली लाश से सनसनी

ये है मृतकों के नाम
उमा साहू (45 वर्ष), अन्नपूर्णा साहू (18 वर्ष), यशोदा साहू (16 वर्ष), भूमिका साहू (14 वर्ष), कुमकुम साहू (12 वर्ष), तुलसी साहू (10 वर्ष)

Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned