scriptनाबालिग को लिफ्ट देने के बहाने जंगल ले जाकर किया दुष्कर्म, 5 दिनों बाद इस हाल में मिली लड़की | Minor girl rape in Mahasamund Chhattisgarh | Patrika News

नाबालिग को लिफ्ट देने के बहाने जंगल ले जाकर किया दुष्कर्म, 5 दिनों बाद इस हाल में मिली लड़की

locationमहासमुंदPublished: Apr 30, 2019 05:51:50 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

पांच दिन से तुमगांव से गायब एक नाबालिग लडक़ी को पुलिस ने बचेली, दंतेवाड़ा से ढूंढ निकाला। इस मामले में तुमगांव पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

CRIME NEWS

नाबालिग को लिफ्ट देने के बहाने जंगल ले जाकर किया दुष्कर्म, 5 दिनों बाद इस हाल में मिली लड़की

महासमुंद. छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में पिछले पांच दिन से तुमगांव से गायब एक नाबालिग लडक़ी को पुलिस ने बचेली, दंतेवाड़ा से ढूंढ निकाला। इस मामले में तुमगांव पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के मुताबिक प्रार्थी ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि 24 अप्रैल की शाम पांच बजे उसकी नाबालिग लडक़ी अंडे लेने के लिए किराना दुकान जा रही हूं कहकर निकली थी। रात तक वापस नहीं आई। परिजनों ने इधर-उधर खोजबीन करने की कोशिश की, लेकिन पता नहीं चला। तब तुमगांव थाना प्रभारी योगेश सोनी और उनकी टीम ने नाबालिग की पतासाजी की। उन्हें पता चला कि नाबालिग लडक़ी दंतेवाड़ा के बचेली के बाजार में आरोपी महिला के साथ है। तुमगांव पुलिस ने बचेली पुलिस से संपर्क किया। यहां से एक टीम बचेली गर्ई। वहां से नाबालिग को लेकर आई।

पूछताछ में पता चला कि 24 अप्रैल को नाबालिग घर से निकली थी। एक व्यक्ति ने उसे रेलवे स्टेशन छोड़ देगा कहकर मोटरसाइकिल से ले गया। जंगल में उसके साथ अनाचार किया। फिर नाबालिग को रेलवे स्टेशन में छोड़ दिया। इसके बाद पीडि़ता महासमुंद से बस में बैठकर रायपुर चली गई। जहां सुकमा की पार्वती पोयाम मिली, जो उसे लेकर बचेली चली गई। इस मामले में तुमगांव पुलिस ने उस मोटरसाइकिल सवार की व्यक्ति की पतासाजी की। पता चला कि देवनाथ साहू पिता सुखराम साहू(20) ने नाबालिग के साथ अनाचार किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो