script

हादसा: दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में हुई एक की दर्दनाक मौत, 6 लोग घायल

locationमहासमुंदPublished: May 10, 2019 04:38:20 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

महासमुंद जिले तुमगांव क्षेत्र में दो अलग-अलग हादसों में हुई एक की दर्दनाक मौत, वहीं 6 लोग घायल हो गए। (Accident News)

accident news

दो अलग-अलग हादसों में हुई एक की दर्दनाक मौत, 6 लोग घायल

महासमुंद. छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले तुमगांव क्षेत्र के ग्राम केशलडीह मार्ग पर बाइक पेड़ से टकरा गई। इससे बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक गंभीर रूप से घायल हो गया (Accident News)।

पुलिस के अनुसार ग्राम सिरपुर के आगे ग्राम केशलडीह के पास सेनहा पेड़ से मोटर साइकिल टकरा गई। इससे बाइक में सवार बांसकुडा पट्टी नं. 2 के विकास यादव पिता कन्हैयालाल एवं देवा कमार पिता दयालु (36) गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने घायलों को उपचार के लिए चिकित्सालय ले जा रहे थे, रास्ते में विकास यादव की मौत हो गई। वहीं ग्राम कांपा के संदीप सेन पिता चुड़ामणी (30) ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि एनएच-53 पंजाबी ढाबा के पास अज्ञात ट्रक ने इंडिगो कार क्रमांक सीजी 04 एचडब्लू 9511को ठोकर मार दी।

इससे कार में सवार एनएस राजू को सिर, श्रीकांत के आंख व सीने, ईनोसेन्ट कुजुर के नाक व आंख, अनुप कुण्डु को कंधे, गर्दन व प्रार्थी संदीप सेन को कमर, रीढ की हड्डी, बाएं पैर के घुटने में चोट आई है। प्रार्थी के अनुसार सभी शादी कार्यक्रम में शामिल होने बसना गए थे। 8 मई की रात कार्यक्रम से वापस लौट रहे थे कि तुमगांव क्षेत्र एनएच-५३ पंजाबी ढाबा के पास अज्ञात ट्रक ने पीछे से ठोकर मार दी।

ट्रेंडिंग वीडियो