scriptकार से ले जा रहा था ये नशे का सामान, जब पुलिस ने चेकिंग के दौरान पकड़ा तो मिला … | police arrested ganja smuggler in Mahasamund Chhattisgarh | Patrika News

कार से ले जा रहा था ये नशे का सामान, जब पुलिस ने चेकिंग के दौरान पकड़ा तो मिला …

locationमहासमुंदPublished: Mar 23, 2020 08:30:30 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

कई बार गांजा की तस्करी (Ganja Smuggling) कर चुका एक व्यक्ति बागबाहरा पुलिस के जाल में फंस गया। उसके पास से पुलिस ने 20किलो गांजा (Ganja) बरामद किया।

ganja news

कार से ले जा रहा था ये नशे का सामान, जब पुलिस ने चेकिंग के दौरान पकड़ा तो मिला …

महासमुंद. कई बार गांजा की तस्करी (Ganja Smuggling) कर चुका एक व्यक्ति बागबाहरा पुलिस के जाल में फंस गया। उसके पास से पुलिस ने 20किलो गांजा (Ganja) बरामद किया। आरोपी के खिलाफ बागबाहरा थाने में एनडीपीएस की धारा 20(ख) के तहत अपराध दर्ज (Crime news) किया गया है।

थाना से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को मुखबिर से सूचना मिली कि एक व्यक्ति लाल रंग की कार में गांजा लेकर रायपुर की ओर जा रहा है। सूचना पर टीम ने वाहनों की चेकिंग शुरू की। इसी दौरान खरियार रोड की तरफ से आ रही लाल रंग की इंडिगो विस्टा कार क्रमांक सीजी 04 एचसर 5463 को रोककर तलाशी ली गई। टीम ने कार की डिक्की से गांजा जब्त की।

इस आरोप में कार चालक व मालिक विकाश नगर गुढिय़ारी रायपुर के संतराम लहरे पिता विजय शंकर(39) को गिरफ्तार किया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह ओडिशा से गांजा लेकर रायपुर जा रहा था। जब्त गांजा की कीमत एक लाख रुपए आंकी गई है। वहीं आरोपी के पास से टीम ने गांजा तस्करी में प्रयुक्त कार एवं नकदी 500रुपए जब्त की। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी कई बार गांजा की तस्करी कर चुका है। आरोपी ने गांजा तस्करी करने के लिए नया विस्टा कार भी लिया है।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो