script

पुलिस ने जब चेकिंग के लिए रोकी कार तो भरा था इतना नोट कि बैठने की नहीं थी जगह, फिर जो हुआ…

locationमहासमुंदPublished: Sep 04, 2018 02:03:17 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

पुलिस को वाहन चेकिंग में मिला सवा करोड़ रुपए कैश

ganja news

पुलिस ने जब चेकिंग के लिय रोकी कार तो भरा था इतना नोट की बैठने की नही थी जगह, फिर जो हुआ…

महासमुंद. आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर छत्तीसगढ़ की पुलिस अलर्ट हो गई है। संदिग्ध वाहनों पर पुलिस की पैनी नजर है। पिछले एक हफ्ते में करीब सवा करोड़ रुपए कैश के साथ कई गांजा तस्करों को पुलिस ने पकड़ा है। इसके अलावा वाहनों की चेकिंग और मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक सभी थाना क्षेत्रों में प्रेशर हॉर्न, काली फिल्म, हूटर, नाम पट्टी आदि को लेकर कार्रवाई की जा रही है। लोगों को यातायात नियमों का पालन करने की समझाइश भी दी जा रही है। पुलिस की सख्ती और चेकिंग अभियान से वाहन चालकों में हडक़ंप मचा हुआ है। थाना प्रभारियों को विशेष रूप से ओडिशा से आने वाले संदिग्ध वाहनों के खिलाफ अभियान चलाने के लिए निर्देशित किया गया है।

ganja news

पुलिस के मुताबिक पिछले एक सप्ताह से वाहनों की चेकिंग और मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है। ज्ञात हो कि ओडिशा से रायपुर तक फोरलेन में लगातार गांजा तस्करी के अलावा नोटों से भरे बैग मिल रहे हैं। पुलिस चेकिंग ही कर रही है। अधिकतर युवा भी इस दलदल में फंसते जा रहे हैं। इन्हें रोकने के प्रयास नहीं किए जा रहे हैं। लगातार पैसे पकड़ाने के बाद भी अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। गांजा तस्करी के रोज नए मामले सामने आ रहे हैं।

पुलिस अधीक्षक, संतोष कुमार सिंह ने बताया सभी थाना क्षेत्रों में वाहनों की चेकिंग और मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो