710 लीटर डीजल के साथ पुलिस ने दो आरोपी गिरफ्तार, मुख्य आरोपी पकड़ से बाहर

पुलिस ने 710 लीटर डीजल के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। घटना में प्रयुक्त एक ट्रैक्टर को बरामद किया है।

By: Bhawna Chaudhary

Published: 14 Sep 2020, 10:00 PM IST

महासमुंद. पुलिस ने 710 लीटर डीजल के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। घटना में प्रयुक्त एक ट्रैक्टर को बरामद किया है। पुलिस मुख्य आरोपी की तलाश कर रही हैं।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 11 सितंबर को सुनहरी फ्यूल्स के योगेन्द्र कुमार साहू ने थाना तेन्दूकोना में आकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि एक व्यक्ति जो खुद को किसी कंट्रक्शन कंपनी का मालिक बता रहा था. एक ट्रैक्टर में लगभग 710 लीटर डीजल की धोखाधड़ी कर ले गया है। रिपोर्ट पर थाना तेन्दूकोना में धारा 420, 34 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

पुलिस ने प्रार्थी से जब पूछताछ कि तो उसने बताया कि 9 सितंबर को एक व्यक्ति मोटर साइकिल से आया और खुद को एक बड़ी कंस्ट्रक्शन कंपनी का मालिक बताकर लगभग 1000 लीटर डीजल की आवश्यकता है जिसे कल आकर ले जाने की बात कही। अगले दिन वह आया और अपने साथ 03 पिकअप एक छोटा थी और एक ट्रैक्टर जिसमें 02 इस रखा था।

हजार-हजार रुपए का काजल ट्रैक्टर में रखे दो वीडियो में लगभग 710 लीटर डीजल डालकर तीनों पिकअप और छोटा हाथी को पेट्रोल पंप में रक्त के लिए कहा। ন बीच चालक ट्रैक्टर को लेकर चला जाता है और कंट्रक्शन कंपनी का मालिक बताने वाला व्यक्ति ने नाश्ता कर आकर पैसा देने की बात कहकर चला जाता है और नहीं आता। तब पेट्रोल पंप वालों को शंका होती है कि उनके साथ धोखाधड़ी हो गई है। ढूंढने की कोशिश की गई लेकिन नहीं मिला। फिर थाना तेन्दुकोना में रिपोर्ट दर्ज कराई जाती है। खास बात यह है कि बिजली बंद होने का ठग ने फायदा उठाया।

Show More
Bhawna Chaudhary
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned