scriptतांत्रिक ने हाथ में लगाया लाल रंग फिर बोला तंत्र विद्या से खींच रहा हूं तुम्हारा खून फिर किया ये काम | Police filed case against Tantrik for fraud in Mahasamund | Patrika News

तांत्रिक ने हाथ में लगाया लाल रंग फिर बोला तंत्र विद्या से खींच रहा हूं तुम्हारा खून फिर किया ये काम

locationमहासमुंदPublished: Feb 17, 2018 08:03:01 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

महासमुंद में तंत्र विद्या से रुपए दोगुना करने का झांसा देकर ठगी का मामला सामने आया है, पुलिस ने आरोपी तांत्रिक के खिलाफ जुर्म दर्ज किया है।

Fraud Tantrik

महासमुंद. तंत्र विद्या से रुपए दोगुना करने का झांसा देकर ग्राम बम्हनी के एक युवक से 30 हजार रुपए की ठगी का मामला सामने आया है। पुलिस ने रिपोर्ट पर धारा 420 के तहत जुर्म दर्ज किया है।

OMG! कुएं से आ रही थी डरावनी आवाज, झांक कर देखा तो दंग रह गए लोग

ये है मामला

पुलिस के अनुसार ग्राम बम्हनी के पंकज कुमार पटेल पिता शिव कुमार (32) ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि ग्राम मढ़ेली थाना छुरा निवासी मनीराम पिता रामजी बंजारा ने तंत्रविद्या से रुपए डबल करने का झांसा देकर 30 हजार की ठगी कर ली। विवेचक एएसआई दरबारी राम तारम ने बताया कि पीडि़त पंकज का गांव के ही नीलकंठ सोनवानी के घर आना-जाना था। आरोपी मनीराम नीलकंठ का रिश्तेदार है, वह भी बम्हनी उसके घर आता-जाता था।

शिक्षाकर्मी की दो बेटियों ने खुद पर मिट्टी तेल डालकर लगाई आग, दोनों की दर्दनाक मौत

तांत्रिक ने एेसे किया ठगी

इसी दौरान पंकज की दोस्ती मनीराम से हो गई। 7 नवंबर की रात तीनों नीलकंठ के खेत में धान का बीड़ा उठाने के लिए गए थे। पंकज ने मनीराम का हाथ खून से सना हुआ देख डर गया और उससे पूछा कि हाथ में खून कहा से आया। आरोपी ने कहा कि तंत्र विद्या से तुम्हारा खून खींच रहा हूं। इसी दौरान आरोपी ने पंकज को तांत्रिक होने की बात बताई और राशि दोगुना करने की बात की।

खूंखार भालू ने किया हमला तो एक ने डटकर किया सामना तो दूसरे ने इस ट्रिक से बचाई जान

पंकज आरोपी मनीराम की बातों में फंस गया और 7 दिसंबर को 30 हजार रुपए लेकर नीलकंठ के घर आरोपी को देने गया। आरोपी ने पूजा करने का बहाना कर उसे श्वेत गंगा ले गया। वहां से माचिस लाने पंकज को गांव भेज दिया और खुद पैसे लेकर फरार हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो