scriptमादक पदार्थ ले जा रहे युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 5 किलो गांजा किया जब्त | Police seize 5 kilo ganja in Mahasamund Chhattisgarh | Patrika News

मादक पदार्थ ले जा रहे युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 5 किलो गांजा किया जब्त

locationमहासमुंदPublished: Mar 20, 2019 03:50:44 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

युवक को मोटर साइकिल टीवीएस स्टार सिटी में 5 किलो 100 ग्राम गांजा के साथ गिरफ्तार करने में सफलता मिली।

अरेकेल(बसना). वाहन चेकिंग के दौरान परसकोल चौक पदमपुर रोड बसना के पास सोमवार को शाम 4:30 बजे बसना पुलिस को गांजा तस्करी कर रहे एक युवक को मोटर साइकिल टीवीएस स्टार सिटी में 5 किलो 100 ग्राम गांजा के साथ गिरफ्तार करने में सफलता मिली। पुलिस ने आरोपी युवक से एक सफेद पैकेट में सील बंद मादक पदार्थ गांजा जब्त किया है।

गांजा की कीमत 25 हजार पांच सौ रुपए आंकी गई है। बसना थाना प्रभारी राकेश खुटेश्वर ने बताया कि पदमपुर रोड पर परसकोल चौक पर वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। तब शाम 4:30 बजे पदमपुर रोड पर ओडिशा की तरफ से आ रही एक सोल्ड मोटर साइकिल टीवीएस स्टार सिटी को रोका।

तलाशी लेने पर काले रंग के बैग में 5 किलो 100 ग्राम गांजा मिला। पूछताछ में मोटरसाइकिल चालक ने अपना नाम सरोज कुमार पिता भगवान दास रणबीरा (27) ग्राम बिरसिंगपाली, थाना बसना बताया। वाहन एक सोल्ड मोटरसाइकिल टीवीएस स्टार सिटी कीमत 55 हजार और दो मोबाइल 3000 रुपए के साथ पकड़ा। पु

लिस ने गांजा तस्कर के खिलाफ मामला दर्ज किया है। ज्ञात हो कि गांजा तस्करों पर पुलिस की सख्ती का असर नहीं दिख रहा है। थानों में रोज गांजा तस्करी के मामले बढ़ रहे हैं। गांजा तस्करी से जुड़े लोग ओडिशा से गांजा लेकर सरायपाली-बसना होकर सीधे राजधानी रायपुर और अन्य प्रदेशों में सप्लाई कर रहे हैं। मुखबिर की सूचना पर ये तस्करी पुलिस के पकड़ में आ जाते हैं। गांजा तस्करी करने वालों को पुलिस का जरा भी खौफ नहीं है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो