scriptकटहल से भरे गाड़ी की तलाशी ली गई तो मिली ऐसी चीज, देख फटी रह गई पुलिस की आंखें | Police shocked to see 15 lakh priced ganja in Jackfruit loaded vehicle | Patrika News

कटहल से भरे गाड़ी की तलाशी ली गई तो मिली ऐसी चीज, देख फटी रह गई पुलिस की आंखें

locationमहासमुंदPublished: May 02, 2019 07:30:02 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में पुलिस को उस वक्त बड़ी सफलता मिली जब वाहन चेकिंग के दौरान कटहल से लदे गाड़ी को पुलिस ने रोककर चेकिंग की तो कुछ पैकेटों को देखकर शक हुआ। पैकेट खोले गए तो जो मिला, देखकर पुलिस वालों के होश उड़ गए।

latest crime news

कटहल से भरे गाड़ी की तलाशी ली गई तो मिली ऐसी चीज, देख फटी रह गई पुलिस की आंखें

महासमुंद. छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में पुलिस को उस वक्त बड़ी सफलता मिली जब वाहन चेकिंग के दौरान कटहल से लदे गाड़ी को पुलिस ने रोककर चेकिंग की तो कुछ पैकेटों को देखकर शक हुआ। पैकेट खोले गए तो जो मिला, देखकर पुलिस वालों के होश उड़ गए।
पुलिस को 60 पैकेटों में कुल 3 क्विंटल 1 किलो 100 ग्राम गांजा भरा मिला। पुलिस ने 15 लाख रुपए के गांजा से भरे पीकअप सहित दो शख्स को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि गाड़ी को ओडिशा के कोरापुट से मध्य प्रदेश के शहडोल की ओर ले जाया जा रहा था, लेकिन इससे पहले ही पुलिस के हत्थे चढ़ गया।
latest crime news
पीकअप में लदे गांजे की कीमत लगभग 15 लाख रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने गांजे के साथ दोनों शख्स को गिरफ्तार लिया है। गिरफ्तार किए गए दोनों शख्स में एक कोरापुट शंकर पुजारी कोरापुट का रहने वाला है, जबकि दूसरा दिनेश जायसवाल मध्य प्रदेश के अनूपपुर का है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ नारकोटिक्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।
ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब पुलिस ने महासमुंद में गांजे की खेप पकड़ी हो। गांजा तस्कर पुलिस की गिरफ्तारी से बचने के लिए नए-नए हथकंडे अपनाते हैं। तस्कर गाडिय़ों में गांजे को छिपाकर ले जाते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो