scriptSDM ने ट्रक रुकवाकर खुद ली तलाशी, अंदर का नजारा देख उड़ गए लोगों के होश | SDM caught 260 katta paddy | Patrika News

SDM ने ट्रक रुकवाकर खुद ली तलाशी, अंदर का नजारा देख उड़ गए लोगों के होश

locationमहासमुंदPublished: Nov 11, 2017 04:34:16 pm

सरायपाली एसडीएम ने अपनी टीम के साथ बीती रात एक ट्रक से ओडिशा का 260 कट्टा धान जब्त किया है।

Truck

महासमुंद. जिले में धान खरीदी को लेकर पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। इसके बावजूद ओडिशा का धान छत्तीसगढ़ पहुंच रहा है। हालांकि, धान भी जब्त किए जा रहे हैं, लेकिन निगरानी पर उंगली उठ रही है। ओडिशा से जिले में आने वाले सभी रास्तों पर प्रशासन के कर्मचारी मुस्तैद हैं, फिर भी ओडिशा का धान यहां आ रहा है।

यह भी पढ़ें
पिता का फट गया कलेजा, जब देखा- बंद कमरे में बेटी संग युवक कर रहा था गलत काम

सरायपाली एसडीएम ने अपनी टीम के साथ बीती रात एक ट्रक से ओडिशा का 260 कट्टा धान जब्त किया है। जब्त धान व ट्रक को कार्रवाई के लिए सरायपाली पुलिस को सुपुर्द कर दिया है। एसडीएम नुपुर पन्ना ने बताया कि आगामी 15 नवंबर से धान खरीदी प्रारंभ होने वाली है। इसके मद्देनजर ट्रकों पर निगरानी रखी जा रही है। गुरुवार की रात 10 बजे निरीक्षण के दौरान ग्राम बोहरापाली के पास एक ट्रक को रोका गया। ट्रक की तलाशी ली गई, तो धान भरा था। धान का कागजात दिखाने कहा, तो ट्रक चालक ने कागजात नहीं होने की बात कही।

देखिए वीडियो: यहां पुलिस ने खेला जुआ और 11 लोगों को कंगाल कर समेटा लाखों रुपए

ट्रक चालक जितेंदर को हिरातस में लेकर पूछताछ की, तो बताया कि यह धान पटनागढ़ ओडिशा से कुटेला चौक सरायपाली ला रहा था। ज्ञात हो कि दो दिन पहले महासमुंद एसडीएम पे्रमप्रकाश शर्मा ने भी कार्रवाई कर ओडिशा के करीब 400 कट्टा धान जब्त किया था। ये लोग भी कोमाखान के रास्ते छत्तीसगढ़ में प्रवेश कर रहे थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो