scriptसीसीटीवी कैमरा के केबल काटा, फिर शराब दुकान ने ताला तोड़कर चुरा ले भागे सात लाख रुपए | Seven lakhs theft from liquor shop | Patrika News

सीसीटीवी कैमरा के केबल काटा, फिर शराब दुकान ने ताला तोड़कर चुरा ले भागे सात लाख रुपए

locationमहासमुंदPublished: Mar 04, 2020 04:48:23 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

अंग्रेजी शराब दुकान (Liquor shop) का रविवार-सोमवार की दरम्यानी रात अज्ञात चोरो नें ताला तोड़कर लगभग सात लाख रुपए की चोरी (theft) कर ली।

crime news

सीसीटीवी कैमरा के केबल काटा, फिर शराब दुकान ने ताला तोड़कर चुरा ले भागे सात लाख रुपए

अरेकेल(बसना). छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले के ग्राम गढ़पटनी मार्ग पर स्थित अंग्रेजी शराब दुकान (Liquor shop) का रविवार-सोमवार की दरम्यानी रात अज्ञात चोरो नें ताला तोड़कर लगभग सात लाख रुपए की चोरी (theft) कर ली। चोरी (Crime news) के पूर्व चोरों ने सीसीटीवी कैमरा के केबल काट दिए थे।

इधर, सूचना मिलते ही पुलिस, आबकारी एवं डायल 112 की टीम पहुंची। आबकारी विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार बसना से गढ़पटनी रोड़ में एक ही कैम्पस में देशी और अंग्रेजी शराब की दुकान संचालित है। अंग्रेजी शराब दुकान में कुल 10 कर्मचारी पदस्थ हैं। सुपरवाइजर, सेल्समैन, सुरक्षा गार्ड एवं अन्य कर्मचारी कार्यरत है। रविवार रात 9 बजे बिक्री बंद होने के बाद दुकान में ताला बंद कर दिया। दुकान की निगरानी चौकीदार व सुरक्षा गार्ड के उपर थी। गार्ड रात में अन्य कमरे में सो रहा था इस दरम्यानी रात अज्ञात चोरों ने अंग्रेजी शराब दुकान के शटर का ताला तोड़कर प्रवेश किया और रखे आलमारी को लगभग 100 मीटर दूर खेत में ले गए।

आलमारी में रखे करीब सात लाख रुपए को चोरी कर ले गए। इधर, सुबह जब कर्मचारी दुकान पहुंचे तो देखा कि दुकान का ताला टूटा हुआ है। ताला टूटने की खबर विभाग के अधिकारी व पुलिस को दी। थाना प्रभारी राजेश खुटेश्वर ने बताया कि ब्रिकी की रिपोर्ट विभाग द्वारा नहीं दी गई है, इस वजह से एफआईआर नहीं हुई है। आबकारी अधिकारी मंजू कसेर से संपर्क करने का प्रयास किया गया, लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो पाया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो